Daily Archive: July 23, 2017

Noida Athlete Varun Bhati Wins Bronze Medal in World Para Athletics Championship

Ashish Kedia

In ongoing World Para Athletic Championship, Indian athletes again made country proud by wining two medals. Noida’s very own athlete Varun Bhati also won a bronze medal in high jump category.

Another silver medal was added to Indian kitty by athlete Sharad. High Jumper Sharad Kumar recorded his career-best performance with a jump of 1.84m and won Silver medal.

Varun Bhati after wining the medal said that although he was elated with his performance that could get him a medal but he wanted to do better. Bhati’s final succesful jump was 1.77m.

जिले में बदमाशों का कहर , 24 घंटे के अंदर दो घ टनाओं को दिया अंजाम

यूपी के हाईटेक जिला गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है | 24 घण्टे के अंदर बदमाशों ने दो लूट जैसी वारदात को अंजाम दिया | भंगेल में आटा व्यवसायी पर नकाबपोश तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर एक लाख 62 हजार रुपये लूट ले गए। हमले में व्यवसायी के हाथ -पैर व सिर में चोट लगी है। वारदात कल सुबह करीब नौ बजे भंगेल स्थित दुकान पर हुई। गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके शरीर में कुल 87 टांके लगे हैं। परिजन का आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। उधर पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर ही संदेह जता रही है। मामला कोतवाली फेस-दो क्षेत्र का है। भंगेल में रहने वाले सुनील गोयल का गेझा रोड भंगेल में आटा डिस्ट्रिब्यूटर की दुकान है। सुनील के बेटे अंकित गोयल ने बताया कि सुबह के समय उसके पिता करीब साढ़े आठ बजे दुकान पर पहुंचे थे। दुकान की साफ-सफाई करने के बाद वे पानी पी रहे थे। इसी दौरान नकाबपोश तीन बदमाश दुकान में घुस गए और उनसे लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान घर से ले गए बैग में रखे एक लाख 62 हजार रुपये बदमाश लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। उनके पिता का यथार्थ अस्पताल में इलाज चल रहा है | वही दूसरी तरफ नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर झट्टा अंडरपास के समीप शनिवार शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी। गोली व्यापारी की पीठ में लगी है। व्यापारी को गंभीर हालत में समीप के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 24 घंटे में हुई दो वरदाताओ से पूरा जिला खौफ में नज़र आ रहा है |

नोएडा के सेक्टर 8 में बंद फैक्टरी में लगी आ ग , दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

नोएडा के सेक्टर 8 में देर रात एक बंद पड़ी फैक्टरी में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी , जिसके कारण वाह पर रहने वाले लोगो मे अफरातफरी मच गयी , तभी किंसी ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गयी , दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने मौके पर पहुचकर आग पर काबू पाया गया , आग इतनी भयंकर थी कि दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू पर पाने के लिए काफी मशकत करनी पड़ी , अभी सूचना के आधार पर जानमाल की जानकारी नही मिली है