Daily Archive: September 8, 2017

द्वारका -नोएडा मेट्रो लाइन पर गिरा पेड़, कई घंटे मेट्रो सेवा बाधित

नोएडा – द्वारका -नोएडा मेट्रो लाइन पर बुधवार की शाम न्यू अशोक नगर स्टेशन के पास करीब साढ़े सात बजे एक पेड़ गिर गया, इस कारण कई घंटे तक सेवा प्रभावित हुई। मेट्रो को बिजली आपूर्ति करने वाले तार पर जब पेड़ गिरा तो आग भी लग गई थी। लाइन पर पेड़ गिरने से मेट्रो का संचालन रुक गया। जल्दी-जल्दी पेड़ को काटकर हटवाया गया, इसके बाद संचालन शुरू किया गया। लेकिन देर रात तक संचालन प्रभावित रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यू अशोक नगर से आगे बढ़ते ही नोएडा सेक्टर 15 से पहले ट्रैक पर यह हादसा हुआ। एक पुराना सफेदा का पेड़, जो काफी ऊंचा था, वहीं टूटकर गिरा था। चूंकि उसकी ऊंचाई ज्यादा थी, इस कारण वह बिजली के तार पर गिरा और ट्रैक में बाधा बन गया। मेट्रो का संचालन रुका तो यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

नोएडा: अज्ञात चोरो ने रात में गोदाम में रखे लाखों के लैपटॉप पर किया हाथसाफ

नोएडा : हाईटेक सिटी नोएडा में बदमाशों के जेहन से खाकी का खौफ खत्म सा होता जा रहा है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 44 स्थित Galaxy टावर का है, जहां पर कुछ अज्ञात चोरों ने रात में लैपटॉप के गोदामों में रखें लैपटॉप पर हाथ साफ कर दिया। लाखों रुपए के लैपटॉप पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गए। वही गोदाम में लगे CCTV रिकॉर्डर को भी अपने साथ उखाड़ कर ले गए। सुबह को गोदाम पर पहुंचे कर्मचारियों ने जब गोदाम का ताला टूटा देखा तो पुलिस को सूचना दी और सारी दास्तां बताई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।दरअसल नोएडा के सेक्टर 44 में स्थित Galaxy टावर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने लैपटॉप के गोदाम लैपटॉप पर हाथ साफ किया और गोदाम में लगे सीसीटीवी रिकॉर्डर को भी उखाड़ कर ले गए. गोदाम में काम करने वाले कर्मचारी जब सुबह गोदाम पर पहुंचे तो देखा गोदाम का ताला टूटा हुआ था, जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायज़ा लिया, जिसके बाद पुलिस ने गोदाम मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि अभी सामान की पुष्टि नहीं हो पाई है कि कितना सामान चोर चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने सभी चीजों की जांच के बाद खुलासे की बात कही है। फिलहाल अभी पुलिस पूरे केस की छानबीन में जुटी हुई है।

525 LAPTOPS STOLEN IN NOIDA

नोएडा-2.5 करोड़ कीमत के 525 लैपटॉप सेक्टर-44 में आनलाइन कंपनी के स्टोर से चोरी,सेक्टर-39 कोतवाली की घटना,एफआईआर दर्ज

GENRIC MEDICINE STORE OPENED IN NOIDA : ANOOP KHANNA

खुल गया खुल गया खुल गया
आप के शहर NOIDA मे भारत सरकार द्वारा मान्यता प्रापत जेनरिक एवं सस्ती दवाआे का विशालतम भण्डार प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र खुल चुका है । कुछ दवाआे का साधारण बाज़ार मूल्य और जनऔषधि मूल्य आप के अवलोकनार्थ निम्न प्रकार है:-
1) Rosuvastatin 20 mg साधारण बाज़ार मूल्य Rs. 289.00 और जनऔषधि मूल्य Rs 27.00
2) Ramipril 5 mg साधारण बाज़ार मुल्य: Rs. 78
जन औषधि मुल्य: Rs. 7.00 केवल
3) Telmisartan 20mg
साधारण बाज़ार मूल्य: Rs. 55
जनऔषधि मूल्य: Rs. 6.73 केवल
4) Calcium and calcitrol tablet साधारण बाज़ार मूल्य Rs.80.00 और जनऔषधि मूल्य Rs.14.00 केवल
5)Aspirin 150 mg tablet साधारण बाज़ार मूल्य Rs.42.00 जन औषधि मूल्य Rs. 1.90 केवल
6)Pentaperazole+domperidone cap. साधारण बाज़ार मुल्य Rs.119.00 जन औषधि मूल्य Rs.16.00 केवल
7)Amoxycillin+clavulanic acid 625mg tablet साधारण बाज़ार मूल्य Rs. 150.00 जन औषधि मूल्य Rs. 52.24 केवल
8)Clopidrogel 75mg साधारण बाज़ार मूल्य Rs. 64.00 और जन औषधि मूल्य Rs. 12.00 केवल
9)Glimpride + metformin (1+500) mg साधारण बाज़ार मूल्य Rs. 65.00 और जन औषधि मूल्य Rs. 6.73 केवल
इनके अलावा इस केंद्र पर BP, Sugar, Heart, Allergy, Vitamin,Calcium आदि की दवाये उपलब्ध हैं।।।।

पता:

प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र –दादी की रसोई गंगा शॉपिंग काम्प्लेक्स सेक्टर 29 नोयडा

फोन –01204310338—अनूप खन्ना

आपसे अनुरोध है कि ये मैसेज को ज़्यादा से ज़्यादा लोगो तक भेजें ताकि सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना का लाभः ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुचे।।और जरूरत मंद लोगो को उचित मूल्यों पर दवा उपलब्ध हो सके।।।