Daily Archive: September 17, 2017

एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स की कार्यवाही क ी रिपोर्ट हुई लखनऊ तलब

गौतम बुद्ध नगर में भूमाफिया को लेकर शासन ने कड़ी कार्यवाही करनी शुरू कर दी है | शासन ने जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर से भूमाफिया के खिलाफ चले अभियान के तहत अब तक हुई कार्रवाई की पूरी जानकारी मांगी है। राज्यस्तरीय एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स की पिछले सप्ताह हुई मीटिंग के बाद जारी हुए निर्देशों में कहा गया है कि हर गांव के लेखपाल को 15 दिन के अंदर एक प्रमाणपत्र देना होगा, जिसमें जिले में हर ग्रामसभा की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराने के लिए हुई कार्रवाई की जानकारी के साथ-साथ अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ हुई कार्रवाई और ग्रामसभा की बची हुई जमीन का लेखाजोखा भी होगा।

राज्यस्तरीय एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स की हाल ही में हुई बैठक में यह स्पष्ट कर दिया गया है कि जिलाधिकारी के नेतृत्व में गठित जिलास्तरीय एंटी टास्क फोर्स जमीनों से अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई में तेजी लाए। अवैध कब्जे से जुड़े सभी मुकदमों के निस्तारण में किसी भी तरह की ढील न बरती जाए। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

किसान चौक पर उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध् यक्ष श्री महेंद्र नाथ पांडे का हुआ भव्य स्वा गत

किसान चौक पर उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र नाथ पांडे का भव्य स्वागत भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा किया गया।

इस अवसर पर नॉएडा विधायक पंकज सिंह, केंद्रीय मंत्री एवम सांसद डॉ महेश शर्मा, पूर्व विधायक बिमला बाथम समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।