Daily Archive: October 10, 2017

शिल्पत्सव मेले में स्टालो के सैकड़ों दुकान दारों ने मेला सीमिति के खिलाफ किया हंगामा

नोएडा में चल रहे शिल्पत्सव के मेले में स्टालो के सैकड़ों दुकानदारों ने मंच पर आ कर मेला सीमिति के खिलाफ हंगामा किया । जिसकी वजह से मंच पर चल रहे कार्यक्रम को अचानक रोकना पड़ा । दुकानदारों ने बताया कि मेला सीमिति ने मेले में स्टाल लगाने के नाम पर 20. हजार लिए थे मगर अभी तक कई स्टालो में बोनी तक नही हुई है ,अबकी बार मेला समिति ने दर्शको के लिए 40 रुपये टिकट रखा था टिकट मंहगा होने के कारण दर्शक नही आ रहे है , जिसकी वजह से व्यापार ठप हो रहा है । और काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है । स्टालो के दुकानदारों की मांग है मेले में दर्शको की एंट्री फ्री होनी चाहिए , ताकि दर्शक ज्यादा से ज्यादा आये , मेला सीमिति अभी इस मामले कुछ बोलने से कतरा रहे है ।

एटीएम से रुपये निकालते समय युवक से बदमाशो ं ने लुटे 10 हजार रुपये

नोएडा : मदद करने के नाम पर एटीएम में दो बदमाशों ने एक शख्स के डेबिट कार्ड से दस हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मामले की फेज-3 पुलिस से शिकायत की गई है। खोड़ा कॉलोनी के नावेद सेक्टर-63 की एक गारमेंट कंपनी में काम करते हैं। कंपनी की तरफ से खुलवाए गए खाते का उन्हें कुछ दिन पहले ही डेबिट कार्ड मिला था। रविवार शाम वह सेक्टर-66 मामूरा के एटीएम से पैसा निकालने गए थे। इस दौरान दो युवकों ने मदद करते हुए पांच हजार रुपये निकाल कर उन्हें दे दिए। इसके बाद दोनों ने उन्हें धमकाते हुए जबरन दस हजार रुपये और निकाल लिए।

झूठा आरोप लगाने से युवती ने किया इनकार, दोस ्त ने जमकर पीटा

नॉएडा – एक युवक पर रेप का झूठा आरोप लगाने से इनकार करने पर दोस्त ने युवती को जमकर पीटा। युवती ने मामले की सेक्टर-20 से शिकायत की है। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस की जानकारी के अनुसार मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली युवती यहां दिल्ली महारानी बाग में परिवार समेत रहती है। उसने पुलिस को बताया है कि दिल्ली गोकुलपुरी का रहने वाले सुमित उसका दोस्त है। करीब 15 दिन पहले युवती गोकुलपुरी में एक शादी में गई थी। वहां एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया था। युवती का कहना है कि उस युवक पर सुमित रेप का आरोप लगाने का दबाव डाल रहा था। सोमवार को सुमित ने उसे सेक्टर-15 में मिलने के लिए बुलाया था। यहां आने पर वह फिर उस युवक पर रेप का आरोप लगाने के लिए झगड़ा करने लगा और उसके इनकार कर देने पर मारपीट करने लगा। राहगीरों के बीच-बचाव करने पर उसे छोड़ा। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

My experience with Shri Pankaj Singh NOIDA MLA @pksbjp

Today I met our honourable MLA Sri Pankaj Ji in his office. I had gone there to bring to his notice some issues regarding my society.
I am very grateful to Pankaj Ji for his kind attention given to my issues. I have found Pankaj Ji to be always very gracious in the way he handles his visitors. He must be getting innumerable complaints from a very large cross section of society. I was pleasantly surprised to find that he remembers all the points related to various areas of Noida.
I found his staff also to be very attentive, alert and courteous, like an employee of a good MNC, if I may say so.

*Once again my thanks to Pankaj Ji. It is reassuring that we have a MLA like him, to support our cause. I would love to meet him again and again*

*I should not forget to mention that before I could sit in the outer hall I was served with lovely sweets and a glass of water by a very well mannered guy!! My thanks to him. Much appreciated.*

With Regards
Col P Chandra

#Updated : नॉएडा : सेक्टर 127 पास स्कूल बस और ट्रक आपस मे ं भिड़त , सभी बच्चे सुरक्षित

नोएडा के सेक्टर 127 में ज्ञानश्री पब्लिक स्कूल के बस और ट्रक में भिड़ंत की सुचना प्राप्त हो रही है।  हालाँकि सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं और स्कूल प्रसाशन का कहना है की सिर्फ एक बच्चे को चोट लगी है।

स्कूल के बस में तकरीबन 20 बच्चे मौजूद थे .घायल को  प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है।   ये घटना नोएडा एक्सप्रेसवे थाना के पास हाजीपुर अंडरपास की है।

दो सगे भाइयों की चाकुओं से गोदकर की हत्या, प रिजनों ने शव रखकर किया सड़क को जाम

नोएडा मे एक बङी घटना देखने को मिली जब दो सगे भाइयों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। दरसल मामला थाना 49 इलाके के बरौला का है | मृतक योगेश और उमेश की 16 और 17 साल है | ये दोनों भाई बरौला में रहते है | मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाइयों की हत्या रंजिश को लेकर की गयी थी | सगे भाइयों की हत्या के बाद इलाके में परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया साथ ही इन दोनों भाइयों का शव सड़क पर रख सड़क जाम कर दी | सुचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का परिजनों को आश्वासन दिया | वही इस मामले में पुलिस के अधिकारी का कहना है की दोनों भाइयों की हत्या रंजिश को लेकर की गयी | फ़िलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जाँच में जुट गयी है | जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा |