Daily Archive: October 12, 2017

पंजाबी सिंगर हर्षप्रित कौर ने नोएडा शिल् पोत्सव में बिखेरा रंग

नोएडा में शिल्पत्सव मेले में पंजाबी नाईट में पंजाबी सिंगर हर्षप्रीत कौर ने पंजाबी हिंदी गानों से दर्शको का जीता दिल

आरूषि कांड में तलवार दंपति को इलाहाबाद को र्ट ने किया बरी

नोएडा- आरूषि कांड में तलवार दंपति को इलाहाबाद कोर्ट ने रिहा कर दिया , 2008 के नोएडा के चर्चित आरूषि हत्याकांड में आज इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अपना अहम फैसला है। इस मामले में कोर्ट ने तलवार दंपति को बरी कर दिया है। तलवार दंपति ने सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी। 26 नवंबर, 2013 को उनको सीबीआई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी।
तलवार दंपति इस समय गाजियाबाद के डासना जेल में सजा काट रहे हैं। इस फैसले के बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया जायेगा। हाई कोर्ट के इस फैसले के बाद राजेश और नूपुर तलवार की उम्रकैद की सजा रद्द कर दी गई है।
फैसला आने से पहले राजेश तलवार और नुपुर तलवार डासना जेल में भावुक हो गए। दोनों एक दूसरे से गले भी मिले। फैसला सुनते ही नुपुर तलवार रो पड़ी।

नोएडा में अज्ञात शव मिलने मचा हड़कंप

नोएडा के फेस 2 थाना क्षेत्र में ककराला बांध पर आज सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस को अज्ञात शव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची ओर मृत युवक की शिनाख्त करने में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहुचर्चित आरुषि मर्डर केस में इलाहाबाद क ोर्ट का फैसला आज

नोएडा–बहुचर्चित हेमराज और आरुषि हत्या कांड में आरोपी राजेश और नूपुर तलवार को CBI कोर्ट ने दोनों को दोषी मानते हुए सुनाई थी उम्र कैद की सजा कोर्ट के फेसले को चुनोती देते हुए तलवार दम्पति ने हाईकोर्ट में की थी अपील जिसमे 7 सितम्बर को फैसला सुरक्षित रख लिया गया था आज इलाहाबाद हाईकोर्ट इस केस में अपना फैसला सुनाएगा दोपहर 2 बजे तक आ सकता है अब देखना है ये फैसला सीबीआई के पक्ष में आता है या तलवार दंपति को इस फैसले से राहत मिलती है ।