Daily Archive: October 13, 2017

अल्ताफ राजा पहुंचे नोएडा शिल्प उत्सव, पुर ाने नगमों से बांधा समां

नोएडा के शिल्पत्सव मेले में चल रहे रंगारंग कार्येक्रम में फिल्मी गायक अल्ताफ राजा ने प्यार भरे नगमे गाकर मेले में आये युवा पीढ़ी के दिलो में जोश भर दिया । तो वही बुजुर्गों में भी पुरानी यादें तरोताजा कर दी ।

जनपद में पटाखे बिके , तो जवाबदेही पुलिस की ह ोगी

नॉएडा – अबकी बार एनसीआर में बिना पटाखों की मानेगी, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से कुछ लोगो में ख़ुशी है तो वही दूसरी तरफ पटाखा व्यापारी लोग इस फैसले से काफी नाराज है ,पटाखों व्यापारियों का कई सौ करोड़ का नुकसान हो रहा है सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश को लेकर गौतम बुद्ध नगर भी काफी सक्रिय हो गया है। डीएम ने जवाबदेही तय कर दी है कि जिले में कहीं भी पटाखे बिके तो इसके लिए संबंधित थाना इंचार्ज जिम्मेदार होंगे। डीएम ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा में सिटी मैजिस्ट्रेट और तीनों एसडीएम को भी दिवाली तक लगातार अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। वहीं लोकल इंटेलिजेंस यूनिट को भी अलर्ट कर दिया गया है। डीएम बी. एन. सिंह ने लोगों से अपील की है कि यदि कहीं अवैध तरीके से पटाखे बिकते हैं हो गया है। तो वे इसकी शिकायत संबंधित थाने में या एसडीएम से कर सकते हैं। नोएडा-ग्रेटर नोएडा के लोग इसकी शिकायत सिटी मैजिस्ट्रेट से कर सकते हैं।

नॉएडा – शराब के नशे युवक चौथी मंजिल से गिरा

नॉएडा – शराब के नशे में इंसान अपना होश हवाश खो देता है, ऐसी ही घटना सेक्टर 47 की है जलवायु टावर की चौथी मंजिल से बुधवार रात शराब के नशे में एक युवक विकास तिवारी नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे वहा पर मौजूद लोगो ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहा अब उसकी हालत खतरे से बहार है। वहीं सदरपुर में चार साल की बच्ची जकीरा ने गलती से जहरीला पदार्थ पी लिया। परिजनों ने बच्ची को सेक्टर 24 स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया है।

नॉएडा महामाया फ्लाईओवर पर कार एक्सीडेंट, बच्ची की हुई मौत

नोएडा सेक्टर-39 थाने के अंतर्गत महामाया फ्लाईओवर के पास गुरुवार सुबह खराब खड़े ट्रक में कार की टक्कर से एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। सेक्टर-39 थाने के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि महमूद अपनी कार से परिवार के साथ महामाया फ्लाईओवर के पास से गुजर रहे थे। कार में परिवार के चार लोग सवार थे, जैसे ही वह कालिंदी कुंज रोड से गुजर रहे थे, तभी वहां खराब खड़े ट्रक में उसकी कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस टक्कर में महबूब, खुशबू, आशिया, महमूद व कसाबिया गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कसाबिया (2) को मृत घोषित कर दिया। वहीं सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के ही छलेरा गांव के पास हुए एक अन्य हादसे में टेंपो चालक ने राजेश नामक व्यक्ति को टक्कर मार दी। राजेश को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने किया बीएसएनएल ब् रॉडबैंड वायरलेस सेवा का नॉएडा में उद्घाटन

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी ब्रजेश नारायण सिंह ने आज अत्याधुनिक संचार तकनीक पर आधारित बीएसएनएल की नई पेशकश वायरलेस ब्रॉडबैंड सेवा का शुभारंभ किया | साथ ही बीएसएनएल की नई पेशकश वायरलेस ब्रॉडबैंड सेवा का शुभारंभ करते हुए जिलाधिकारी ने कहा की यूपी के हाईटेक जिला गौतम बुद्ध नगर में ये सेवा शुरू होने से लोगों को बहुत लाभ होगा | साथ ही बीएसएनएल की अत्याधुनिक संचार तकनीक का लोग आनंद ले सकेंगे |