Daily Archive: October 20, 2017

दिवाली पर बदमाशो ने राह चलते लोगो को बनाया निशाना,लुटे 2 मोबाइल

नॉएडा – पुलिस के कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावों की धज्जियां उड़ाते हुए दिवाली पर लुटरो ने जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया पुलिस दोनों मामलों में आई शिकायत की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, गिझौड़ में किराये के मकान में रहने वाले अभिजीत कुमार सेक्टर-10 स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। वह मंगलवार रात सेक्टर-24 एनटीपीसी के पास पैदल ही मोबाइल पर बात करते हुए घर जा रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। उन्होंने घटना की शिकायत कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस में की है। वहीं, सेक्टर-41 में रहने वाला शिवांस बुधवार सुबह मार्केट से सामान खरीदने जा रहा था। तभी बाइक सवार 2 बदमाश उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस से की है।

मिलावटी खाद्य सामग्रियो के खिलाफ खाद्य स ुरक्षा एवं औषधि प्रशासन अधिकारी ने सेक्टर 65 म ारा छापा

नॉएडा – जनपद में त्योहारों के मौके पर खाद्य सामग्रियों में मिलावट को रोकने के उद्देश्य से जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अधिकारियों द्वारा व्यापक स्तर पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है ताकि जनपद गौतम बुद्ध नगर में मिलावटी खाद्य सामग्रियों की बिक्री पर अंकुश लगाया जा सके । इसी कड़ी में आज खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन निरीक्षक अमित सिंह एवं रेनू सिंह के द्वारा बहलोलपुर सेक्टर 65 नोएडा में गिरधारी लाल स्वीट्स पर छापा मारते हुए 3 सैंपल भरे गए। जिसमें मिल्क केक, बर्फी एवं रसगुल्ले का सैंपल लिया गया। इस अवसर पर उनके द्वारा 25 किलो रसगुल्ला एवं 15 किलो बर्फी को नष्ट करने की कार्रवाई की गई, जो प्रथम दृष्टया उपयोग करने योग्य नहीं पाई गई थी ।

नॉएडा – कमिटी के नाम पर 2 लाख की ठगी

नोएडा : नॉएडा सेक्टर-119 स्थित पर्थला खंजरपुर में रहने वाला एक व्यक्ति कमिटी डालने के नाम पर लोगों से करीब 2 लाख रुपये इकट्ठा करके भाग गया। जानकारी के मुताबिक पर्थला में किराये पर रहने वाला योगेश फेज-2 स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। आरोप है कि उसने कमिटी डालने के नाम पर लोगो को लालच दिया और करीब 15 लोगों को जोड़ा और दिवाली से पहले आरोपी योगेश उनसे 2 लाख रुपए लेकर भाग गया। योगेश की कोई खबर ना मिलने के बाद परेशान पीड़ितों ने इसकी शिकायत कोतवाली फेज-3 पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएड़ा में महिला का खून से सना हुआ मिला शव

नोएडा के सेक्टर 122 में आज सुबह पुलिस ने एक महिला का खून से सना हुआ शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। नगर पुलिस अधीक्षक अरण कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 122 के पास एक महिला का रक्त से सना हुआ शव पड़ा है। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि 28 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, हालांकि उसके सिर व गर्दन पर चोट के निशान हैं। अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंका गया है।
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा

नोएडा में छठ पूजा पर होगा भव्य आयोजन

नोएडा में 22 अक्टूबर को प्रवासी महासंघ की तरफ से छठ पूजा का आयोजन किया जाएगा । जो नोएडा 21 A स्थित स्टेडियम में होगा , छठ पूजा के अवसर पर एक रंगारंग कार्यक्रम होगा , जिसमे देश की जानीमानी गायिका मालनी अवस्थी, भोजपुरी गायक पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज से समा बाँधेंगे । इस कार्यक्रम में लाखों लोगों की संभावना है । और सुरक्षा के खास इंतजाम होंगे ,

नोएडा के छिजारसी में हुआ दर्दनाक हादसा , मि क्सर प्लांट में युवती की गिरने से हुई मौत

नोएडा के छिजारसी में दर्दनाक हादसा देखने को मिला | दरसल नोएडा के छिजारसी में अवैध रूप से चल रहे रोडी मिक्सर प्लांट में 13 बर्ष की युवती की गिरने से मौत हो गई । सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है | साथ ही परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है | वही फ़िलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले में जुट गई है | कही न कही जो अवैध रूप से चल रहे रोडी मिक्सर प्लांट को लेकर पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे है |