Daily Archive: November 30, 2017

नॉएडा सेक्टर 62 में बदमाशों ने लूटी कार, वाह न मालिक डॉक्टर को नाले में धकेला !

नोएडा : सेक्टर 62 ग्रीन बेल्ट में लगुशंका कर रहे डॉक्टर से बदमाशों ने लूटी स्विफ्ट कार। बदमाश डॉक्टर को नाले में धक्का देकर हुए फरार!

नॉएडा सेक्टर 58 में फर्जी इन्स्योरेन्स बेच ने वाले गैंग का खुलासा, 2.5 करोड़ की ठगी का अंदेशा !

(30/11/2017)

नोएडा सेक्टर 58 मे इंन्सोरेन्स के नाम पर फर्जी पॉलिसी देने वाले गैंग का भांडाफोड़ कर एसटीएफ ने 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। अबतक 2.5 करोड की ठगी का हुआ है खुलासा। ऑनलाइन फंसाते थे ग्राहक। स्नैपडील का भी लेते थे सहारा।

विस्तृत खबर कुछ देर पश्चात !

नौकरी के नाम पर युवको को किया गुमरहा , ठगे 30 हज़ार

नॉएडा : नॉएडा में नौकरी दिलाने के नाम पर काफी कॉल सेंटरों का गोरखधंदा काफी चल रहा है। और पुलिस को इनकी भनक भी नहीं लगती है. ऐसा ही एक कॉल सेंटर का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जो बड़े कॉल सेंटरों में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवको को ठगते थे और उनसे मोटी रकम हड़प थे। मामला थाना 20 का है। पुलिस को शिकायत मिली की सेक्टर 5 के हरौला में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवको को ठगा जा रहा है पुलिस ने कारवाई करते हुए हरौला के एक कमरे पर छापा मारा तो वहा पर कमरे पर ताला लगा पाया। पीड़ित युवको ने बताया की 5 युवकों से 30 हजार रुपये की ठगी कर ली गई। इसके लिए सभी युवकों का इंटरव्यू लेकर 5-5 हजार रुपये ले लिए और जल्दी नौकरी लगने का आश्वासन दिया था। करीब एक महीना बीत जाने के बाद भी नौकरी नहीं मिलने पर युवकों ने इसकी सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की है। पुलिस के अनुसार बिहार के समस्तीपुर निवासी अनुपम राय परिवार समेत गाजियाबाद के विजयनगर में रहते हैं। उन्होंने बताया है कि बीते 15 अक्टूबर को उनके पास मनोज कुमार नाम के शख्स ने फोन नोएडा में खुलने वाले कॉल सेंटर में इंटरव्यू देने की बात कही। अनुपम ने इस बारे में अपने दोस्तों मिनाज, हरवीर, कुलदीप और निखिल को भी बताया। लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। पुलिस ने पीड़तों की शिकायत दर्ज कर मामले की जाँच जुट गयी है।

नॉएडा : दोस्ती में नाकाम छात्र ने छात्रा क ा बनाया अश्लील एमएमएस

नोएडा एक छात्रा को दोस्ती का प्रस्ताव ठुकराना काफी महँगा पड़ गया और उसके नाराज सहपाठी ने बदला लेने के लिए छात्रा की चुपके से अश्लील फोटो बनाकर अपने ही इंस्टिट्यूट छात्रों को दिखने की कोशिश की। ये मामला थाना सेक्टर 58 का है , नॉएडा के सेक्टर-62 के एक इंस्टिट्यूट में बीबीए की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने दोस्ती से इनकार किया तो साथी ने कथित रूप से उसकी अश्लील तस्वीर बना दी। आरोप है कि उस तस्वीर को आरोपी छात्र ने इंस्टिट्यूट के अन्य छात्रों को दिखाया। इसका पता चलने पर छात्रा ने सेक्टर-58 थाना पुलिस और इंस्टिट्यूट मैनेजमेंट से शिकायत की। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा परिवार समेत साहिबाबाद इलाके में रहती है। वह सेक्टर-62 के एक इंस्टिट्यूट में बीबीए सेकंड इयर की पढ़ाई कर रही है। उसके साथ खोड़ा का रहने वाला एक छात्र भी पढ़ता है। छात्रा का आरोप है कि यह छात्र उसके साथ छेड़खानी तो करता ही था, एक हफ्ता पहले उसने उसे दोस्ती का प्रस्ताव दिया। आरोप है कि इससे इनकार करने पर छात्र ने फोटोशॉप की मदद से उसकी अश्लील तस्वीर बनाई और इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले अन्य छात्रों को दिखाई। छात्रा के एक दोस्त ने उसे इस बारे में बताया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत लिख ली है और कारवाई करने का भरोशा दिया है।