Daily Archive: December 22, 2017

नॉएडा: बदमाशों ने इंजीनियर से लूटी कार

नोएडा : शहर में दिन पर दिन बदमाश लूट की घटनाओ की वारदातों को अंजाम देते है,ब पुलिस प्रशासन खामोस है बीती रात रोडरेज के बहाने स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बुधवार को सॉफ्टवेयर इंजीनियर से होंडा सिटी कार लूट ली। बदमाशों ने इंजीनियर को बंधक बनाकर पीटा। फिर डीएनडी पर छोड़कर फरार हो गए। सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शादी में तोहफा के तौर पर कार मिली थी।वारदात बुधवार रात 11:22 बजे की है। दिल्ली के मयूर विहार फेज तीन में अजय भाटी रहते हैं। वह नोएडा की एक आइटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। बुधवार रात वह सेक्टर-74 में रहने वाले दोस्त से मिलने जा रहे थे। इसी दौरान गिझौड़ चौराहे के पास स्कूटी सवार तीन युवकों ने उनकी चलती हुई होंडा सिटी कार में टक्कर मार दी। विरोध करने के लिए उन्होंने कार रोक दी। इसके बाद स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हे हथियार के बल पर उन्हीं की कार में बंधक बना लिया। दोनों बदमाशों ने उन्हे कार में बंधक बना नोएडा की सड़कों पर घूमाते हुए रात करीब 11:15 बजे उन्हे डीएनडी पर यमुना पार फेंका और कार समेत उनका मोबाइल व पर्स आदि लेकर फरार हो गए। लगभग 10-15 मिनट तक अजय किसी मददगार का इंतजार करते रहे। इसकेबाद उन्होंने एक ओला कैब चालक को रोककर उसके मोबाइल से अपने परिजन और नोएडा पुलिस को वारदात की सूचना दी। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की बजाए पुलिस लूट को झूठा बताने में जुटी है।

यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने शिवकुमार और उ नके गनर ड्राइवर के तिहरे हत्याकांड में शामिल दूसरे शार्प शूटर अनिरुद्ध भारद्वाज को किया गिरफ़्तार

बीती रात यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने शिवकुमार और उनके गनर ड्राइवर के तिहरे हत्याकांड में शामिल दूसरे शार्प शूटर अनिरुद्ध भारद्वाज@पंडित @रावण ,छपार, मुज़फ़्फ़रनगर को गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। अनिरुद्ध, कुख्यात अपराधी अनिल भाटी के लिए काम करता है । इसके पास से 9mm पिस्टल भी बरामद हुई। अन्निरुद्ध 2011 में हत्या के आरोप में मुज़फ़्फ़रनगर से जेल जा चुका है। गिरफ़्तार अभियुक्त ने अनिल भाटी गैंग के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी भी दी है।
अभियुक्त अनिरुद्ध पर गौतमबुद्ध नगर से इसी हत्याकांड में 25,000 का ईनाम घोषित किया गया था। उल्लेखनीय है कि पूर्व में यूपी एसटीफ द्वारा इस घटना का अनावरण करते हुए शार्प शूटर नरेश तेवतिया, घटना कराने वाले अरुण यादव और रेकी करने वाले धरमदत्त शर्मा @ सोनू को 4-12-17 को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

नोएडा: बहुचर्चित बीजेपी नेता हत्याकांड मे ं एसटीएफ ने फरार शार्पशूटर को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : बहुचर्चित बीजेपी नेता शिवकुमार हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी को बीती रात यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने गिरफ्तार किया । शिवकुमार और उनके गनर ड्राइवर के तिहरे हत्याकांड में शामिल दूसरे शार्प शूटर अनिरुद्ध भारद्वाज उर्फ पंडित उर्फ रावण , को छपार, मुज़फ़्फ़रनगर से गिरफ़्तार किया, अनिरुद्ध, कुख्यात अपराधी अनिल भाटी के लिए काम करता है । इसके पास से 9mm पिस्टल भी बरामद हुई। अन्निरुद्ध 2011 में हत्या के आरोप में मुज़फ़्फ़रनगर से जेल जा चुका है। गिरफ़्तार अभियुक्त ने अनिल भाटी गैंग के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी भी दी है। अभियुक्त अनिरुद्ध पर गौतमबुद्ध नगर से इसी हत्याकांड में 25,000 का ईनाम घोषित किया गया था। उल्लेखनीय है कि पूर्व में यूपी एसटीफ द्वारा इस घटना का अनावरण करते हुए शार्प शूटर नरेश तेवतिया, घटना कराने वाले अरुण यादव और रेकी करने वाले धरमदत्त शर्मा @ सोनू को 4-12-17 को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा चुका है—

ग्रेटर नोएडा: दबंगो ने किया बारात घर पर कब् जा

ग्रेटर नोएडा। माफियों पर शिकंजा कसने के लिए सूबे की योगी सरकार नाकाम होती जा रही है । और माफियो पर कानून का कोई डर नही रहा है । ऐसा ही एक मामला बिसरख थाने का है जहाँ पर माफियो का काफी लोगो मे काफी ख़ौफ है । थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत गाँव नया हैबतपुर स्थित बारातघर, जो कि सार्वजनिक है, किन्तु बारात घर पर कब्ज़ा स्थानीय दबंग यादवो का है, जिहोने बारातघर पर कब्ज़ा कर किरायेदार बसा दिये हैं, उनसे अनैतिक रूप से किराया वसूलकर, भयमुक्त जीवन का आनंद ले रहा है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार अवैध रूप से बारात घर पर कब्ज़ा कर किरायेदारी के लिए, उपयोग करने से हुई कमाई का अल्पांश क्षेत्रीय लेखपाल, व बिसरख पुलिस को भी जाता है, बड़ा शेषांश स्थानीय दबंग यादव को जाता है। वाह ये हुई ना, सबका साथ, सबका विकास वाली बात, का सही उदाहरण, गलत काम जरूर करो किन्तु गलत काम से हुए लाभ को अकेले कभी मत खाओ, मिलबाँट कर खाओ, जैसे नया हैबतपुर निवासी यादव कर रहे हैं। अब कौन कार्यवाही कर सकता है? बारातघर, से हो रही अनैतिक कमाई, का लाभांश, लेखपाल, स्थानीय पुलिस को जब हो रहा है, फिर किसकी हिम्मत है जो कार्यवाही के लिए आगे आएगा।

नोएडा: अस्थाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर रोष जताया।

नोएडा : अस्थाई कर्मचारी ने अपनी मांगों को लेकर काफी महीनों से प्राधिकरण से मांग करते आ रहे है । मगर नोएडा प्राधिकरण हर बार आश्वाशन देकर शांत कर देता है मगर इस बार अस्थाई कर्मचारी नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़ने का मन बना चुका है । नोएडा अस्थाई कर्मचारिय सघ ने आज अपनी मांग को लेकर सेक्टर 38 पानी की टकी पर चढ़ कर अपना रोष जाहिर किया उनका कहना है कि 3 महीनों से वेतन नहीं दिया और 30 साल से प्राधिकरण से जुड़े हुए हैं ना तो एस आई व पीएफ भी नहीं काटते उनका कहना है कि उनको प्राधिकरण से सीधा जोडा जाए ।

नोएडा : बॉटनिकल गार्डन से कालकाजी तक के मेट ्रो रेल का ट्रायल आज शुरू हुआ ।

नोएडा : बॉटनिकल गार्डन से कालका जी तक मेट्रो रेल का आज ट्रायल शुरू हुआ , इस मौके पर मेट्रो रेल के तमाम अधिकारी मौजूद थे । बताते कि 25 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाचपेयी के जन्मदिवस के खास मौके पर प्रधानमंत्री मोदी जी हरी झंडी देकर इसका शुभारंभ करेंगे । बॉटनिकल गार्डन से कालकाजी की मेट्रो रेल की दूरी तकरीबन 13 किलोमीटर है ।