Daily Archive: December 27, 2017

नॉएडा : डेबिट कार्ड चोरी कर निकाले 22 हजार र ुपये

नॉएडा : एक महिला के डेबिट कार्ड से 22 हजार रूपए निकालने का मामंला प्रकाश है। सेक्टर-37 में रहने वाली स्कूल टीचर का पर्स चोरी कर किसी ने उनके डेबिट कार्ड से 22 हजार रुपये निकाल लिए। मामले की शिकायत सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन में की गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। बीते सोमवार को वह स्कूल से करीब 1:30 बजे ई-रिक्शा से घर जा रही थीं। उनके बगल में एक महिला बैठी थी। शिक्षिका ने बताया कि उनके बड़े बैग में पर्स रखा था। उसमें डेबिट कार्ड और 4 हजार रुपये थे। कार्ड के कवर पर ही उन्होंने पिन लिखा था। वे घर पहुंचीं, तो उनके मोबाइल फोन पर तीन बार में 22 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। उन्होंने तुरंत बैंक में फोन करके कार्ड ब्लॉक कराया। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

An appeal from tennews.in team

🙏🙏

*विनम्र निवेदन*

प्रिय टेन न्यूज़ परिवार के सम्मानित सदस्य,

आप का निरंतर सहयोग और साथ के लिए मैं आप का आभार व्यक्त करती हूँ।

*tennews.in : Latest & Top Ten News Portal* को आप सभी की विजिट, प्रतिक्रियाओं एवं विचारों के आदान-प्रदान द्वारा आगे बढ़ने और जनउपयोगी ख़बरों को सामने लाने में सहायता मिली जिसके लिए आप सभी का हम तहेदिल से धन्यवाद देते हैं।

हमारा पूर्ण प्रयास है की आपकी ख़बरों को आपतक तथ्यों के साथ शीघ्रतम पहुँचाया जाए और इस दिशा में हमारे प्रयास लगातार जारी रहेंगे।

आपको यह जान कर हर्ष होगा की टेन न्यूज़ ने वर्ष 2017 में नई उचाईयां हासिल की है और हमारे पाठकों एवं दर्शकों में लगातार त्रीव बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। यूट्यूब द्वारा भी हमारी वीडियो स्टोरीज प्रतिमाह औसत तौर पर करीब पांच लाख लोगों द्वारा देखें जा रहे हैं। १० whatsapp ग्रूप्स के माध्यम से NCR दिल्ली के महत्वपूर्ण लोगों को जोड़ा है।

नॉएडा- ग्रेटर नॉएडा में वेब पोर्टल की दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित करने के बाद अब टेन न्यूज़ नए जोश और जज्बे के साथ नई दिल्ली में भी अपनी अलग पहचान बनाने हेतु प्रयासरत है। इस क्रम में हम आपके अतिवांछनीय सहयोग की अपेक्षा करते हैं।

*आप हमारा सहयोग निम्न १० प्रकार से कर सकते हैं : *

1) हमारा वेबसाइट tennews.in पर समय-समय पर विजिट कर अपने मूल्यवान सुझावों के द्वारा।

2) पेटीएम अथवा बैंक ट्रांसफर के द्वारा आर्थिक योगदान के रूप में।

3) हमारे पोर्टल पर अपने उल्लेखनीय विचारों को आर्टिकल, न्यूज़, ब्लॉग के रूप में प्रकाशित करके।

4) tennews.in को सब्सक्राइब करें ताकि हमारी कोई भी महत्वपूर्ण स्टोरी आप से छूट न जाए और महत्वपूर्ण अपडेट सीधे E मेल के माध्यम से प्राप्त हो सकें।

5) कृपया हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर प्रोत्साहित करें : https://www.facebook.com/tennews.in\

6 ) सुक्ष्म त्वरित ख़बरों हेतु ट्विटर पर हमारे चैनल को फॉलो करें : @tennewsdotin

7) टेन न्यूज़ के बारे में अपने मित्र – परिजनोंको सूचित कर हमारी ख़बरों को ज्यादा लोगों तक पहुँचाने में सहयोग करें।

8 ) हमारे पोर्टल, लेखों और न्यूज़ कवरेज के विषय में समय समय पर हमे अपने विचार बता कर अनुग्रहित करें।

9 ) हमारी ख़बरों – वीडियोस को विभिन्न सोशल मीडिया शेयर कर के ज्यादा लोगों तक पहुंचने में सहयोग करें।

10) हमे विभिन्न व्यक्तियों, संस्थाओं के बारी में जानकारी प्रदान करें जिनके उल्लेखनीय कार्यों को न्यूज़ कवरेज के माध्यम से बढ़ावा दिया जा सके।

*आप के सहयोग मुझे इंतज़ार है *

आभार सहित,
सुनीता माली
निदेशिका
टेन न्यूज़
sunita

नॉएडा : नए साल पर हुड़दंग करने वालो पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर

नॉएडा : जिले में नए साल के स्वागत के लिए रेस्टोरेंट , लॉन। और क्लब में होने वाली पार्टिया पर प्रशासन की सख्त नजर रहेगी। आज जिलाधिकारी की और से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खा गया है कि कही भी पार्टी बिना अनुमति की हुई तो करवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि किसी भी स्थान पर पार्टी करने के खास तौर से शराब परोसने के लिए लाइसेंस होना जरुरी है ,यदि लाइसेंस नहीं मिला तो कानूनी करवाई की जाएगी। अस्थाई बार लाइसेंस लेने की लिए आबकारी विभाग में आवेदन किया जा सकता है। इसके अलावा जो शुल्क बनता है वह भी जमा कर लाइसेंस प्राप्त किया जा सकता है। कही भी बिना अनुमति के शराब परोसी गयी तो कानूनी करवाई की जाएगी। जिला आबकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया मिथाइल अल्कोहोल घातक विष है। कही भी शराब पीने से पहले उसकी जाँच कर ले। इसकी सेवन से आँखों की रोशनी जा सकती है। आबकारी विभाग ने दो नम्बरो जारी कर कहा , अगर ऐसी कुछ होता नजर आता है तो तुरंत इस नंबर पर 9454465654, 9454466423 सुचना दे सकते है जिस पर करवाई जा सके।
जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा नए साल के स्वागत के लिए पार्टी अनुमति के साथ ही करे। इसके अलावा सुरक्षा नियमो का पालन करे और शराब सेवन के बाद वाहन न चलाए। यदि कोई व्यक्ति हुड़दंग करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ करवाई की जाएगी।

नॉएडा : आईटी कर्मचारी के दस्तावेजों पर लिय ा जाली लोन, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नोएडा, एक शख़्स ने आईटी कंपनी के लीडर से होम लोन कराने के नाम पर दस्तावेज लिए । आरोपी ने दस्तावेज का गलत इस्तेमाल कर उसके नाम पर गलत पता देकर बाइक लोन ले लिया। अब टीम लीडर के खाते से बाइक लोन के लिए हर महीने में दो हजार रुपये कट रहे हैं। पीडि़त ने इस घटना की शिकायत सेक्टर-58 पुलिस से की है। ये वाकया सेक्टर-117 स्थित यूनिटेक यूनिहोम्स निवासी विकास गुप्ता सेक्टर-62 के साथ हुआ जो एक आईटी कंपनी में टीम लीडर हैं। उन्होंने बताया कि उसने जीजा के एक परिचित सुमित यादव उर्फ अजित कुमार चौहान को 2 अप्रैल 2017 को होम लोन के लिए अपने दस्तावेज दिए थे। इसमें पैन कार्ड, वोटर आईडी, आधार कार्ड, सैलरी स्लिप, कैंसिल चेक शामिल थे। सुमित सारे कागजात के बावजूद होम लोन नहीं दिला पाया। 8 नवंबर को विकास के खाते से 2 हजार रुपये कट गए। जब उन्होंने आईसीआईसीआई बैंक से पता किया तो जानकारी मिली की उसके नाम पर एचडीएफसी बैंक से 54 हजार 786 रुपये का बाइक लोन लिया गया है। जिसके किश्त की अवधि 36 महीने की है। पीडि़त को बाइक शो-रूम से पता चला कि सेक्टर-62 स्थित एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी प्रवीण कुमार द्वारा लोन कराया गया है। जब इस मामले की छानबीन हुई तब पता चला कि सुमित यादव ने विकास गुप्ता के सभी दस्तावेजों का इस्तेमाल किया और पता गलत दे दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुपरटेक ईकोसिटी सोसाइटी में क्रिसमस फेस्ट का शानदार आयोजन !

नॉएडा

नोएडा में क्रिसमस बड़ी धूमधाम से मनाया गया. इसी क्रम में सैक्टर 137 स्थित सुपरटेक की ईकोसिटी सोसाइटी में निवासियों ने क्रिसमस फीएस्टा का आयोजन किया। 24 दिसम्बर को आयोजित पूरे दिन चलने वाले इस कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों के लिए ड्राइंग प्रतियोगिता से की गयी। बंगाली अकैडमी ऑफ फाइन आर्ट्स के निवेदक आसिफ ने इस प्रतियोगिता को प्रायोजित किया। सोसाइटी के बच्चों ने बढ़ चढ़ कर इस प्रतियोगिता में भाग लिया। तत्पश्चात अपरान्ह में बच्चों ने कैरोल गाकर समा बांध दिया। संचालकों ने बताया कि फीएस्टा में लगाई गयी स्टॉलस में सैक्टर के निवासियों ने दिन भर शॉपिंग का लुत्फ़ उठाया। शाम ढलते ही रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत किशोर युवाओं के बैंड “QUADRAGS” की धमाकेदार प्रस्तुति के साथ हुई। सराहनीय धुनों और गानों ने सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया।


इसके बाद तंबोला के लिए सारे रेसिडेंट्‍स जब इक्कठे हुए तो प्रतीक एवं उसके दोस्तों के बैंड “असुर” ने मन मोहक संगीत से हवा में जादू बिखेरा। जहां सांता के आने पर बच्चे ख़ुश होकर उसके साथ फोटो लेने के लिए उत्साहित थे वहीं दूसरी और “Moms and Dolls” ग्रुप के डांस का सभी ने तलियों से स्वागत किया।

कार्यक्रम का समापन लकी ड्रॉ के पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। शानदार तौर पर आयोजित हुए इस भव्य क्रिसमस फीएस्टा की सोसाइटी और सैक्टर के निवासियों ने जमकर सराहना की।
फीएस्‍टा में बच्चों के लिए झूले भी लगाए गए थे एवं कई स्वादिष्ट खाने की स्टॉल की भी व्यवस्था थी।

ईकोसिटी में रहने वाले दीपक पांडे ने संचलाको को बधाई देते हुए कहा कि पूरे परिवार के साथ उन्होने फीएस्टा का आनंद लिया और ऐसे आयोजनो से परस्पर मैत्री के भाव को बल मिलता है।
सोसाइटी के निवासियों का मानना था की जहां ऐसी सोसाइटीज में आजकल रहने वाले न्यूक्लियर परिवार एक दूजे को जानते तक नहीं, ऐसे कार्यक्रम इन परिवारों को साथ लाने में सहायक सिध्द होते है।

इस फेस्ट के आयोजन में पारस, रश्मि सिन्हा, अर्पणा, पंकज, विष्णु सैनी, गुंजन सैनी तथा अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।