Daily Archive: January 5, 2018

नॉएडा : तनख्वाह मांगने पर कंपनी मैनेजर ने 6 युवतियों अभद्रता करके कपंनी से निकाला

नॉएडा : तनख्वाह मांगने पर कंपनी के मैनेजर ने 6 युवतियों से अभद्रता करके कपंनी से बहार निकाला। मामला थाना 20 के सेक्टर 10 स्थित का कम्पनी का है। युवतियों का कहना है कि पिछले 2 महीने से उनकी सैलरी नहीं दी गई है। बीते बुधवार को मैनेजर ने सैलरी देने का वादा किया था तो सैलरी लेने के लिए कंपनी के मैनेजर के पास गईं थी। मैनेजर ने फिर सैलरी का ना देने का बहाना बनाने लगा और तो उसने हमारे साथ अभद्रता की। युवतियों ने सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की है। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद, खोड़ा की रहने वाली संगीता नेगी ने बताया है कि वह सेक्टर-10 में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती हैं। उनके साथ 5 और युवतियां भी हैं, जिन्हें पिछले दो महीने से सैलरी नहीं दी गई है। इस बारे में कंपनी के मैनेजर से कई बार पूछा। हर बार वह जल्दी सैलरी देने की बात कहता रहा। बुधवार को वे मैनेजर के पास पहुंची तो वह अभद्र भाषा इस्तेमाल करने लगा। शिकायत के आधार पर सेक्टर-20 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नॉएडा : युवती ने युवक पर दुष्कर्म का लगाया आरोप

नॉएडा : एक युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है , मामला थाना 49 के बरौला गांव की है । युवती का कहना है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ 3 बार दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-49 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवती मूलरूप से बुलंदशहर की रहने वाली है और यहां बरौला में परिवार समेत रहती है। उसने बताया है कि दो महीने पहले रॉन्ग नंबर पर कॉल लगने के चलते उसकी गाजियाबाद के रहने वाले युवक से बात होने लगी। बातचीत के दौरान ही युवक उससे मिलने की जिद करने लगा। युवती ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने उसे गाजियाबाद बुलाया और वहां पर एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती का कहना है कि आरोपी शादी की बात करने बीते 8 दिसंबर को उसके घर आया और अकेली पाकर फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने 11 दिसंबर को उसे अपने घर पर माता-पिता से मिलवाने के बहाने बुलाया और फिर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

नॉएडा : प्लाट दिलाने के नाम पर 6 लाख रूपये ठग े

नॉएडा : प्लाट के नाम पर 6 लाख रुपये हड़पने का एक मामला सामने आया है। मामला थाना फेज 2 का है जहां एक शख्स ने प्लॉट दिलवाने का झांसा देकर भंगेल में एक युवक से 6 लाख रुपये ठग लिए गए। जब पीड़ित अपने प्लॉट को अपना समझकर जब वह चारदीवारी करने पहुंचा तो उसे फर्जीवाड़े का पता चला। आरोपी युवक के खिलाफ फेज-2 पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस के अनुसार बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राकेश पांडेय भंगेल में किराये पर रहते हैं। वह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में एक कंपनी में इंजिनियर हैं। उन्होंने बताया है कि दो महीने पहले ककराला गांव के रहने वाले मनोज ने उन्हें भंगेल में 150 गज का एक प्लॉट दिखाया था। इसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई थी। उसने प्लॉट की रजिस्ट्री भी दिखाई, जो फर्जी थी। पीड़ित ने एडवांस के तौर 6 लाख रुपये भी दे दिए। जब वह चारदीवारी करने पहुंचे तो कुछ लोगों ने ऐसा करने से रोक दिया। जब उन्होंने रजिस्ट्री की कॉपी दिखाई तो वह फर्जी निकली। उसके बाद से मनोज ककराला में अपने कमरे पर भी नहीं मिल रहा है और उसका फोन भी बंद हो गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Schools closed in Noida and Greater Noida till 10th January due to cold wave

गौतमबुद्धनगर – ठंड को दृष्टिगत रखते हुए पूरे जनपद में नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद रखने के डीएम ने दिये निर्देश। जनपद में शीत लहरी एवं अत्यधिक कोहरा एवं ठंडा होने के कारण जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह जनपद के नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं । उनका यह आदेश सभी सरकारी स्कूल, गैर मान्यता प्राप्त, मान्यता प्राप्त, सीबीएसई बोर्ड तथा आईसीएसई बोर्ड पर भी लागू होगा। ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी के आदेश अनुसार 4 जनवरी तक पूर्व में स्कूल बंद करने के आदेश दिए गए थे। परंतु शीतलहरी एवं अत्यधिक ठंड को दृष्टिगत रखते हो जिलाधिकारी ने अब आगामी 10 जनवरी तक उपरोक्त सभी स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं । यह जानकारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बाल मुकुंद प्रसाद के द्वारा दी गई है।………………….. राकेश चौहान अपर जिला सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर।

नोएडा : पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या , मौके से हुआ फरार

नोयडा फेज 2 थाना इलाके के सेक्टर 93 sk 2 में पति ने गला दबा कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी । सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस । मृतक का नाम पिंकी व उम्र 24 वर्ष है पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हत्या के बाद से पति फरार हो गया है । पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है ।

गैस सिलिंडर उपयोग करने वाले वेंडर से तथा प ालिका बाजार दिल्ली से भगाये गये असमाजिक वेंड रों से ब्यापारी गण एवं आम जनता भयभीत

श्री मान जिलाधिकारी / वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक महोदय से नम्र निवेदन है कि लगभग छ: माह से अट्टा मार्केट के सामने फूटपाथ एवं दादरी रोड पर अनेकों गैस सिलिंडर उपयोग करने वाले वेंडर से तथा पालिका बाजार दिल्ली से भगाये गये असमाजिक वेंडरों से ब्यापारी गण एवं आम जनता भयभीत रह रहे थे , को संज्ञान में लेते हुए अपर पुलिस अधिक्षक श्री अभिनन्दन जी ने स्थलीय निरीक्षण कर स्थानीय पुलिस को सख्त निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से सड़क और फूटपाथ को खाली करवा दिया है जो सराहनीय कदम है । सुविधा शुल्क / अवैध वसूली करने वाले सरकारी कर्मचारी एवं छुटभैय्या नेता लोग स्वार्थवश फिर से जोखिम भरा कार्य करवाने के लिए प्रयास रत हैं । अग्नि शमन विभाग द्वारा प्राप्त अनेकों चेतावनी पूर्ण नोटिस को संज्ञान में लेते हुए मार्केट का अध्यक्ष एवं शहर का वरिष्ठ नागरिक होने के नाते सभी से नम्र निवेदन है कि जनपद मेरठ , सिरसा एवं वर्तमान में प्रभावित मुम्बई की भीषण अग्निकांड को ध्यान में रखते हुए स्वार्थी तत्वों से अट्टा को बचाने का प्रयास करें । वर्तमान में जनता की आवश्यक्ताओं के अनुरूप एवं C. O. के आदेश का अनुपालन करते हुए सड़क को ब्यवस्थित रखते हुए जाम , ,गैस सिलिंडर एवं नव आगन्तुक वैंडरों से शान्ति पूर्वक मुक्ति दिलाने के लिए P C R.– 35 पर कार्यरत रविन्द्र सिंह H C .सहित सभी सिपाहियों का आभारी हूँ ।

धन्यवाद
DR C B ZHA
ATTA MARKET ASSOCIATION
NOIDA