Daily Archive: January 6, 2018

विधायक पंकज सिंह ने जनसंवाद कर सुनी समस्या एं, अधिकारियों को कार्यवाही के दिए निर्देश।

(06/02018) नोएडा :

नोएडा विधायक पंकज सिंह जी ने आज सेक्टर 12 और मोरना गांव में जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने साफ सफाई, बिजली, सड़क, अतिक्रमण एवं अन्य कई प्रकार की समस्याओं से नोएडा विधायक को अवगत कराया। इन समस्याओं को सुनने के पश्चात विधायक ने मौके पर उपस्थित नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं को हल करने का निर्देशित किया है ।

कल भी विधायक पंकज सिंह का जनसंपर्क कार्यक्रम जारी रहेगा ।

शीत लहरी से बचाव के लिए प्राधिकरण ने शहर क े 40 स्थानों पर अलाव की व्यवस्था

नोएडा विकास प्राधिकरण के द्वारा 10 वर्क सर्किल में 40 स्थानों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है, और वहां पर अलाव जलाने आरंभ कर दिए गए हैं । प्रत्येक वर्क सर्किल में चार स्थानों पर प्राधिकरण के द्वारा अलाव जलाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। इस संबंध में संबंधित स्थानों की सूची नोएडा विकास प्राधिकरण के द्वारा जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई गई है ।

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह ने इस संबंध में समस्त जनसामान्य का आह्वान किया है कि 40 स्थानों पर शीत लहरी से बचाव के लिए प्राधिकरण के द्वारा जहां पर अलाव जलाए जा रहे हैं शहर के गरीब व्यक्ति उनका लाभ उठा सकते हैं। इस संबंध में जिलाधिकारी ने जनता से अलाव जलाने की फीडबैक भी चाही है उन्होंने कहा है कि निर्धारित स्थानों पर यदि अलाव न जलाए जा रहे हो तो उस संबंध में कोई भी व्यक्ति डीएम वार रूम के मोबाइल न. 9871428532 पर उपलब्ध करा सकते हैं ताकि अलाव न जलने की स्थिति में प्राधिकरण के माध्यम से अपेक्षित कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा सके।