Daily Archive: February 5, 2018

नोएडा : नोएडा में कल होगा शिवम् मावी का जोर दार स्वागत

नोएडा : देश और अपने जनपद का रोशन करने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम रहे ऑलराउंडर क्रिकेटर शिवम मावी मंगलवार को नोएडा पहुंचने पर होगा जोरदार स्वागत। नजरे बिछाये शिवम् मावी के परिवार के साथ उनके प्रशसंक की तरफ से नोएडा आने पर भव्य स्वागत किया जायेगा। उन्हें रिसीव करने के लिए डीएनडी पर सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल होंगे। परिवार की तरफ से मिली जेकरि के अनुसार ,शिवम् मावी सबसे पहले वह सेक्टर-61 के साईं मंदिर जाएंगे। उसके बाद एक दिन के लिए घर रहेंगे। वही पिता पंकज मावी का कहना है कि न्यूजीलैंड से वह सोमवार को मुंबई पहुंचेंगे। वहां बीसीसीआई के विजेता टीम के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह आईपीएल खेलने मुंबई चले जाएंगे।

नोएडा : सेक्टर 18 पार्किंग शुल्क को लेकर दुक ानदारों में मचा हाहाकार

नॉएडा ; सेक्टर 18 में पार्किंग वयस्था दुरस्त होने की बजाय और ज्यादा बिगड़ती जा रही है। लोगो ने सोचा था की मल्टीलेवल पार्किंग शुरू होने से पार्किंग वयस्था दुरस्त हो जाएगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा , जब से मल्टीलेवल पार्किंग व् सेक्टर 18 की सड़को का ठेका डीएलएफ कम्पनी को दिया है। तभी से दुकानदारों में हाहाकार मचा हुआ है। सेक्टर 18 के दुकानदारों ने एक सुर में की वो अपनी दुकान के सामने वाहन खड़ा करने का कोई शुल्क नहीं देंगे। सेक्टर 18 मार्किट एसोसेसन के लोगो ने मल्टीलेवल पार्किंग शुल्क देने के बाद पार्किंग शुल्क नहीं देंगे। दुकानदारों ने कहा की हमने काफी सालो से दुकान खरीदकर करोडो रुपये का व्यापार कर रहे है ,इसके बावजूद अपनी दुकान के सामने अपनी गाड़ी खड़ी करने का अब शुल्क देना पड़ेगा। तो क्या फायदा हुआ करोडो रुपये खर्च करके,बताते कि नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 18 का मल्टीलेवल पार्किंग व् अन्य स्थानों का ठेका डीएलएफ कपंनी को दे दिया है। यहाँ गुरूवार से डीएलएफ कम्पनी ने पार्किंग की वसूली का काम शुरू कर दिया है। जिसके कारण कई बार दुकानदारों से पार्किंग शुल्क को लेकर झड़प भी हो चुकी है साथ ही डीएलएफ कम्पनी अपने बाउंसर भेजकर दुकानदारों पर दवाब बनाने की कोशिश की जा रही है , दुकानदारों ने सीधा सीधा भ्रस्टाचार का आरोप प्राधिकरण पर लगाया, प्राधिकरण और डीएलएफ कम्पनी की मिलीभगत नजर आ रही है।

फ़र्ज़ी एन्काउन्टर को लेकर कांग्रेस नेता र ाज बब्बर ने बीजेपी को घेरा

जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव को गोली मारने के मामले पर अब सियासी रंग चढ़ने लगा है। वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर भी नोएडा के फोर्टिस अस्पताल पँहुचे और पुलिस की गोली से घायल जितेंद्र यादव के हाल जाने ।

राज बब्बर ने जितेंद्र के परिजनों से भी मुलाकात की । वहीं इस पूरी घटना पर राज बब्बर ने वर्तमान सरकार को दोषी बताया ।

फर्जी एनकाउंटर को लेकर बीजेपी सरकार का सप ा पार्टी ने फूँका पुतला

नोएडा में चल रहे फर्जी एनकाउंटर को लेकर बीजेपी सरकार के विरोध में सपा पार्टी ने पुतला

फूँका

। नोएडा के सेक्टर 71 के चौराहे पर

बीजेपी

सरकार का पुतला

फूँका गया । आपको बता दे की पुलिस की गोली से

जितेंद्र यादव

घायल हुए थे ।

सपा के कार्यकर्ताओं ने कहा बीजेपी सरकार में पुलिस कर फर्जी एनकाउंटर

रही है

। निर्दोषों को बदमाश बता कर पुलिस कर रही है फर्जी एनकाउंटर ।