Daily Archive: February 10, 2018

नॉएडा : बदमाशों ने तमंचे की नोक पर छात्र से लूटी स्विफ्ट कार

नोएडा : बीती रात बदमाशों ने तमंचे की नोक पर एक छात्र से स्विफ्ट कार लूट कर फरार हो गए, घटना थाना 39 के सेक्टर 45 की है। कार सवार 5 बदमाशों ने तमंचा तानकर एमबीए स्टूडेंट से स्विफ्ट कार लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने स्टूडेंट से मारपीट कर उसका मोबाइल और पर्स भी लूट लिया। पुलिस ने पीड़ित छात्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। जाँच शुरू कर दी है पुलिस जानकारी के मुताबिक, जिला कैथल हरियाणा निवासी विभांशु जिंदल सेक्टर 110 स्थित लोटस बुलवार्ड सोसायटी में रहता है। वह एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रहा है। विभांशु ने आरोप लगाया है कि रात करीब 10 बजे सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर सोसायटी के पास पीछे से होंडा सिटी कार में आए 5 बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। इसके बाद उन पर तमंचा तानकर कार से बाहर निकाल दिया और दो बदमाश उनकी कार में बैठ गए। आरोप है कि जब छात्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर मोबाइल और पर्स लूट लिया। इसके बाद बदमाश छात्र को जान से मारने की धमकी देकर उसकी कार लूट ले गए।

नोएडा : फर्जी हस्ताक्षर के मामले फसी महिला , पुलिस ने गिरफ्तार

नोएडा :नोएडा पुलिस ने एक शातिर महिला को गिरफ्तार किया है जो चेक पर फर्जी हस्ताक्षर करके बैंक से पैसे निकालने का काम करती थी। पुलिस जानकारी के अनुसार सेक्टर 63 के डी ब्लॉक में स्थित एक कंपनी के मालिक राजकुमार आनंद ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कि प्रिया जैन नामक महिला उनकी कंपनी से चेक चुरा कर उस पर फर्जी हस्ताक्षर करके बैंक से पैसे निकालने का प्रयास कर रही थी।

महिला गुरुवार को सेक्टर 27 स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से पैसे निकालने गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि यह चेक उसके पति ने उसे दिया था। हालांकि उसका पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

नोएडा : नशीला पदार्थ खिलाकर लुटा ई-रिक्शा

नोएडा : दो युवको ने दिनदहाड़े सेक्टर 12 में ई-रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर

ई-रिक्शा

लेकर फरार हो गए। घटना थाना 24 के सेक्टर 12 की है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित परिवार ने थाना सेक्टर-20 में मामले की की शिकायत दर्ज कराई है पुलिस जानकारी के मुताबिक हरौला गांव में रहने वाले धर्मेंद्र सिंह ने बेटे प्रियांशु को करीब डेढ़ लाख रुपये का लोन करवाकर ई-रिक्शा दिलवाया था। प्रियांशु शुक्रवार को सेक्टर-12 में सवारी के लिए घूम रहा था। तभी बरात घर के पास 2 युवकों ने गाड़ी रिजर्व करने के बहाने चालक को बुलाया। आरोप है कि बातचीत के दौरान दोनों युवकों ने प्रियांशु को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसका ई-रिक्शा लूट कर फरार हो गए ।

नॉएडा : नॉएडा फर्जी एनकाउंटर के विरोध में ग्रह मंत्री आवास का किया घेराव,सीबीआई जाँच क ी मांग

नॉएडा : नॉएडा पुलिस के द्वारा पीड़ित जितेंद्र यादव के ऊपर चली गोली की घटना अब ग्रह मंत्री के आवास तक पहुंच गयी है। और अब इस मुद्दे पर जमकर राजनीती का दौर भी शुरू हो गया है , हर पार्टी व् संगठन इस मुद्दे को भुनाने में लगे है अब यादव समाज का एक संघठन ने इस मुद्दे की राजनीती में कूद गया है। अखिल भारतीय यदुवंशी महासभा ने नोएडा में हुए एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह के 17 अकबर रोड स्थित आवास पर विरोध प्रदर्शन किया किया। महासभा के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में घेराव करने पहुंचे लोगों को गिरफ्तार कर संसद मार्ग, मंदिर मार्ग समेत अन्य थानों में भेज दिया गया। महासभा के अध्यक्ष विजेंद्र ने

कहा कि यूपी में योगी सरकार झूठी वाह वाही पाने के लिए क्राइम के नाम पर निर्दोष लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर जेल भेज रही है। एनकाउंटर के नाम पर निर्दोष लोगो गोली का शिकार बनाया जा रहा है । नोएडा में जितेंद्र यादव के ऊपर गोली चलाने की घटना की जांच सीबीआई से नहीं कराई गई तो यदुवंशी महासभा बड़ा आंदोलन करेगी।

नॉएडा: परीक्षा बनी मौत की परीक्षा , सड़क दुर् घटना में छात्र की मौत

नॉएडा : यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा देने जा रहे छात्र प्राजंल की सेक्टर 16 के पास स्थित रजनीगंधा चौक डीटीसी बस चपेट मे आने से मौत हो गयी।
छात्र अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा लेकिन मौके पर मौजूद लोगो की भीड़ तमाशबीन बनी रही , कोई आगे नहीं आया.भीड़ में मौजूद एक लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए, लड़की ने प्रांजल के सिर से बह रहे खून को रोकने के लिए अपना दुपट्टा उतारकर उसके सिर पर बांधा। इसके बावजूद खून नहीं रुका तो वह अपने दोनों हाथों से उसका सिर दबाकर बैठ गई। पुलिस जानकारी के मुताबिक

प्रांजल के दोस्त तालिम के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 7:30 बजे से इंग्लिश का पेपर था। वह प्रांजल, प्रिंस, अभिषेक, आशु और अर्जुन सुबह करीब 6 बजे छलेरा व भंगेल के अपने सेंटर के लिए निकले। प्रांजल अपने पापा की मोपेड चला रहा था, वह पीछे बैठा था। रजनीगंधा अंडरपास के ऊपर मोपेड डीटीसी बस से टकरा गई। घटना के वक्त प्रांजल के हाथों में हेल्मेट था। दोस्त उसे ऑटो में डालकर पहले मैक्स, फिर कैलाश व अंत में जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि जब प्रांजल को लाया गया था, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वही प्रांजल के दोस्तों कहना है दसवीं की परीक्षा छूट गई। छात्रों ने बताया कि पुलिस वालों ने कहा कि ड्राइवर को सजा दिलाने के लिए उनके बयान होने हैं। कहीं जाना नहीं है। सेक्टर 19 चौकी इंचार्ज ने कहा कि हमने घायल को अस्पताल पहुंचाने को कहा था। परीक्षा छोड़ने के लिए कहने की बात ठीक नहीं है। प्रांजल के मौसेरे भाई प्रिंस के मुताबिक, मैक्स हॉस्पिटल वालों ने कहा कि घायल की हालत ज्यादा खराब है। इसे कैलाश अस्पताल ले जाओ। कैलाश पहुंचे तो वहां इमरजेंसी वॉर्ड में मौजूद डॉक्टर ने कहा कि एक्सरे मशीन खराब है। आप जिला अस्पताल ले जाओ।