Daily Archive: March 23, 2018

नोएडा : नए कप्तान के शासन में फिर से तीखे हु ए पुलिस के तेवर, दो दिन में दूसरी मुठभेड़।

(23/03/2017) :

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच फिर से हुई मुठभेड़। थाना सेक्टर 58 इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़। एक बदमाश के लगी गोली,एक बदमाश मोके से फरार । फरार बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी।

बाइक पर थे दोनों बदमाश सवार, चैकिंग के लिए रोकने पर पिछले 24 घण्टे में दूसरी मुठभेड़।

एनकाउंटर के लिए जाने जाने वाले नए एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा के आने के बाद फिर से जिले में शुरू हो चुका है एनकाउंटर का नया दौर।

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी पान सिंह हुआ घायल।

नॉएडा : शहीदी दिवस पर कांग्रेसी कार्यकर्त ाओ ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

नॉएडा : आज देश शहीदी दिवस के मोके पर भगत सिंह , राजगुरु, सुखदेव को याद कर रहा है। और नम आँखों से श्रद्धांजलि भी दी जा रही है , नॉएडा में भी इस अवसर पर महानगर काँग्रेस कमेटी नोएडा के पदाधिकारियों ने शहीद दिवस के अवसर पर भगत सिंह , राजगुरू एवं सुखदेव की फ़ोटो पर माला एवं पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि आज इन शहीदों पर राजनीती हो रही है , आज उनके देश के प्रति बलिदान देने वाले इन वीर सुपुतो पर राजनीती करने काम कर रही है कुछ पार्टिया ,और 21वीं सदी में इन शहीदों को पिस्तौल व बम के आतंक का प्रतीक बनाया जा रहा है बल्कि जरूरत है उनके क्रांतिकारी विचारों को जानने और पहचानने की कि कैसे निजी स्वार्थों से ऊपर देश प्रेम को रखा जाए। इस मौके पर पार्टी के गणमान्य लोग उपस्तिथ थे और कई अन्य कार्यकर्ताओं ने श्रधांजलि दी।

नॉएडा : प्लॉट दिलाने के नाम पर 78 लाख रुपये ठग े

नॉएडा : प्लॉट दिलाने के नाम पर महिला से एक दम्पति ने 78 लाख रुपये ठग लिए है अब पीड़िता अपने पैसे वापस मांगता है तो

पीड़िता

के साथ मार पीट की और उसके साथ लूटपाट भी कर दी। मामला थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 45 का है।पीड़िता ने थाना सेक्टर-39 में आरोपित दंपती समेत एक दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर में

मनीषा अग्रवाल परिवार के साथ रहती हैं। उनका आरोप है कि कुछ महीने पहले सेक्टर-93 सुपरटेक सोसायटी में रहने वाले राहुल कंटोर और उनकी पत्नी संगीता ने नोएडा में मकान दिलाने के बहाने उनसे 78 लाख रुपए हड़प लिए। आरोपित दंपती ने पैसा वापस देने के लिए 20 मार्च को उन्हें सेक्टर-41 में बुलाया। वहां पहुंचने पर उनसे अभद्रता की। विरोध करने पर दंपती ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उनसे मारपीट की। इस दौरान उनके गले से सोने की चेन भी लूट ली गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नॉएडा : सातवां वेतन आयोग की मांग लेकर अथॉर िटी कर्मचारी 4 अप्रैल करेंगे हड़ताल

नोएडा सातवां वेतन आयोग लागु होने के बाद देश के सभी सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलने लगा है , लेकिन नॉएडा अथॉरिटी के कर्मचारियों के लिए अभी तक लागु नहीं हुआ है। इसी बात से ख़फ़ा नॉएडा अथॉरिटी कर्मचारियों ने 4 अप्रैल से हड़ताल पर जाने की घोषणा की है। गुरुवार को उन्होंने तय किया कि अगर 3 अप्रैल तक सातवां वेतन आयोग लागू नहीं हुआ तो अगले दिन से वह काम बंद कर देंगे। अथॉरिटी कर्मचारी लंबे समय से सातवां वेतन आयोग लागू करने

की मांग कर रहे हैं। संगठन के प्रमुख कुशलपाल शर्मा का कहना है कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी अपने कर्मचारियों को समय-समय पर लाभ देती रहती है लेकिन नोएडा अथॉरिटी न तो इस तरह के लाभ देती है और न ही सातवां वेतन आयोग लागू कर रही है। इसी वजह से हमने हड़ताल के संबंध में ज्ञापन दिया है। उसके बाद भी मांगें गंभीरता से नहीं ली गईं तो बेमियादी हड़ताल भी कर सकते हैं।

नॉएडा : दिल्ली एनसीआर में ओला ,ऊबर के टैक्सी अपनी मांगो लेकर बैठे हड़ताल पर ,

नॉएडा : अपनी मांगो को लेकर दिल्ली एनसीआर में ओला और ऊबर जैसी ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस के ड्राइवर हड़ताल पर चले गए है ,अगर आप ऑफिस या कहीं बाहर निकलने की सोच रहे हैं, तो जरा सावधान हो जाएं। टैक्सी सर्विस के ड्राइवर शुक्रवार को हड़ताल पर रहेंगे। दिल्ली और एनसीआर में हो रही हड़ताल के समर्थन में गुरुवार को भी नोएडा में कैब ड्रॉइवरों ने गाड़ियां नहीं चलाईं। इससे लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है।

नोएडा पुलिस ने 5 लूटेरों ने किया गिरफ्तार , लुटे हुए वाहन बरामद

नोएडा के थाना 20 पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई | नोएडा थाना 20 पुलिस ने

चेकिंग के दौरान पुलिस ने 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया | आपको बता दे की ये लूटेरे सुनसान जगह पर ले जाकर गन प्वाइंट पर लूट लिया करते थे |

साथ ही इन लूटेरो की पुलिस को काफी तलाश थी | वही पुलिस ने इन लूटेरों से लूट की 2 मोटर साईकल , 2 लैपटॉप , 2 मोबाइल समेत 2 तमंचे बरामद किए | वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की इन लूटेरों ने 100 से

ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे चुके है |

को डॉ० अजय पाल शर्मा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर मह सेक्टर 18 नोएडा स्थित बैंकों का भ्रमण

आज दिनांक 23/3/2018 को डॉ० अजय पाल शर्मा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर महोदय द्वारा सेक्टर 18 नोएडा स्थित बैंकों का भ्रमण कर निरीक्षण किया गया ,बैंकों के अलार्म को बजवाकर चेक किया गया, बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सभी बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के दिशा निर्देश दिए गए।

डा० अजय पाल शर्मा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनप द गौतम बुद्ध नगर द्वारा थाना 20 का निरीक्षण कि या ग

आज दिनांक 23/3/2018 को डा० अजय पाल शर्मा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गौतम बुद्ध नगर महोदय द्वारा थाना 20 का निरीक्षण किया गया, निरीक्षण में थाने के रजिस्टरों तथा अभिलेखों का रखरखाव ठीक नहीं पाया गया जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अप्रसन्नता व्यक्त की गई तथा 24 घंटे के अंदर सभी अभिलेखों / रजिस्टरों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए, मालखाने के माल को डिस्पोजल किए जाने के भी निर्देश दिए गए।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़.

थाना फेस-3 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ के दौरान 10000 का इनामी बदमाश खुशी मोहम्मद गोली लगने से घायल हो गया है जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भेजा गया है।