नोएडा के सेक्टर 126 एचसीएल कंपनी की छत से हाउसकिपिंग में काम करने वाले युवक का शव तार से लटकता मिला है। कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरी घटना को तफ्तीश करने में लगी है। पुलिस सुसाइड की आशंका जता रही है जबकि मृतक के परिवार वाले साजिशन की गई हत्या बता रहे है। और उनका कहना है हत्या कर शव को लटकाया है। दीपक के भाई कुन्दन का कहना है की दीपक को सजिश की के तहत मार कर लटकाया गया है और कम्पनी व् पुलिस मिलकर घटना पर लीपा पोती कर रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मृतक (24 ) का नाम दीपक है जो परिवार के साथ गेझा गांव में रहता है वह पिछले 5 साल से सेक्टर 146 स्थित एचसीएल कम्पनी में साफ सफाई का काम करता था। सोमवार को शाम को 4. 30 बजे कम्पनी के कुछ लोगो ने दीपक का शव सातवीं मंजिल पर लटकता हुआ देखा।

पुलिस अभी तक तो इसे आत्महत्या ही मान रही है लेकिन घटना की तफ्तीश कर रही है। वहीँ परिजनों का आरोप है की दीपक अपने भाई बन्टी के एचसीएल कंपनी में पांच साल से काम कर रहा था। आज बन्टी घर पहुँच गया जबकि दीपक नहीं गया कंपनी के एक्ज़िट रजिस्ट्रर में कोई एंट्री नहीं है अब कंपनी वाले परिवार को डरा रहे है। संदीप कुमार का कहना है की । पहले तो कंपनी में घुसने नहीं दिया। पुलिस को भी नहीं इन्फॉर्म किया, हमारे आने के बाद पुलिस आई । पुलिस का रवैया टालने का ही था, गार्ड ने शव को उतारने नहीं दिया। फिर अगर कोई तार से आत्महत्या कर रहा हो तो गले में रुमाल क्यो बाँधेगा ।