Daily Archive: October 7, 2018

नॉएडा : मारवाड़ी युवा मंच ने चलाया स्वच्छता अभियान , 500 डस्टबीन किए वितरण

नॉएडा : प्रधानमंत्री मोदी के स्वछता अभियान से प्रभावित होकर मारवाड़ी युवा मंच ने सेक्टर 18 स्थित गार्डन गैलेरिया के प्रांगण में अनमोल बिस्किट व् एंटरटेनमेंट सिटी के सहयोग से फ्री कार डस्टबिन का वितरण किया गया। साथ ही स्वछता को लेकर लोगो को जागरूक भी किया गया।

इस अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच नॉएडा के युवा अध्यक्ष कृष्णा ने बताया कि अक्सर हम लोगों ने देखा है कि कार में बैठे लोग भी कभी-कभी अपना कूड़ा सड़क पर ही फेंक देते हैं. जो कि बहुत गलत है। समयानुसार उसे उचित स्थान पर फेंका जाए तो इससे अच्छा क्या हो सकता है.

आज हमारी संस्था मारवाड़ी युवा मंच ने विशेष रूप से कार के लिए कूड़ा दान बनवाया है, जिसका निःशुल्क वितरण किया जा रहा है। साथ ही लगभग 500 डस्टबिन वितरित किये गए। संस्था का आने वाले समय शहर के अंदर 3000 डस्टबिन बांटने का लक्ष्य है।

इस मोके पर अनमोल बिस्किट चैयरमेन व् एंटरटेनमेंट के सिटी के वरिष्ठ अधिकारियो के साथ संस्था सेकड़ो कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

नॉएडा : लूट के इरादे से बदमाशों ने बुजर्ग क ो मारी गोली , अस्पताल में बुजर्ग की मौत

नॉएडा : आज गड़ी चौखंटी गांव में एक बुजर्ग की हत्या से गांव में कोहराम मच गया ,जहा लूट के इरादे से आये बदमाशों ने 69 साल के बुजर्ग को गोली मार दी ,घायल को तुरंत नजदीक के अस्पातल में भर्ती कराया गया , जहा इलाज के दौरान बुजर्ग की मृत्य हो गयी। मोके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुटी है। पुलिस जानकारी के अनुसार थाना फेस थ्री के अंतर्गत गड़ी चौखंटी गांव में लूट के इरादे से बदमाशों ने 69 साल के बुजर्ग को गोली मार दी। और मोके से फरार हो गए। जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मोके पर पुलिस ने पहुँचकर मामले की छानबीन में लग गयी है और थाने बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। और गांव में पुलिस की टीम को भेज दिया है ताकि शांति व्यवस्था बानी रहे ,