Daily Archive: October 25, 2018

नोएडा में यूनाइटेड फैसिलिटीज कैब चालको ने एक युवक को जमकर पीटा , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा के सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन के पास यूनाइटेड फैसिलिटीज कैब चालको ने बाइक सवार को मारी टक्कर, कहा सुनी होने पर कई ड्राइवर इक्कठा होकर बाइक सवार को जमकर पीटा, नोएडा के सेक्टर 15 में रहता है बाइक सवार, सूचना पर मोके पर पहुँची पुलिस जाँच में जुटी, थाना 20 इलाके का मामला।

कल दोपहर 12:30 बजे मान्यता प्राप्त राजनीतिक द लों के प्रतिनिधियों के साथ जिलाधिकारी बीएन स िंह करेंगे बैठक

उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार के द्वारा जानकारी देते बताया गया कि कल दिनांक 26 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे जिलाधिकारी कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में जिलाधिकारी बीएन सिंह की अध्यक्षता में जनपद के राजनीतिक मान्यता प्राप्त दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा संचालित किए जा रहे विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान को सफल बनाने के संबंध में विस्तारित रूप से चर्चा होगी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों का आह्वान किया है कि वह निर्धारित समय एवं स्थान पर बैठक में प्रतिभाग करते हुए आयोग के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी सहभागिता दर्ज कराएं।

खाने-पीने की शुद्ध सामग्री उपलब्ध कराने के लिए डीएम के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा विभाग नि रंतर चला रहा है अभियान

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह के निर्देश पर जनपद में शुद्ध खाद्य पदार्थों की उपलब्धता बनाए रखने के लिए खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग द्वारा रेस्टोरेंट्स का सघन निरीक्षण किया जा रहा है। इसको लेकर शमशुल नेहा खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा गैलेक्सी बिजनेस पार्क सेक्टर 62 नोएडा स्थित कोन एंड करीज का निरीक्षण कर मैदा का नमूना जांच हेतु संग्रह किया गया । प्रयोगशाला से जांच रिपोर्ट प्राप्त होने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। यह जानकारी जिला अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग संजय शर्मा के द्वारा दी गई है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर आगामी त्योहारों के दृष्टिगत रेस्टोरेंट एवं मिठाई की दुकानों का सघन निरीक्षण किया जा रहा है।