Daily Archive: October 26, 2018

विधायक श्री पंकज सिंह और नोवरा के बीच हुआ स ंवाद @pksbjp

By Ranjan Tomar
Advocate -Delhi High Court
09811848782

ग्रामीणों को साथ लेकर चलने का किआ वादा , कहा आप लोगो के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा

नॉएडा – क्षेत्र के विधायक श्री पंकज सिंह एवं नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन (नोवरा ) के बीच आज सेक्टर 20 नॉएडा में बैठक हुई , इस दौरान आधे घंटे तक नॉएडा के गाँवों और शहर की भी समस्याओं पर चर्चा हुई , विधायक ने नोवरा अध्यक्ष श्री रंजन तोमर एवं उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान को यह आश्वासन दिया के गाँवों के लोगों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा , न ही उनकी स्वयं की ज़मीन पर बनाई बिल्डिंग्स को सील करने दिया जाएगा , ना ही अन्य कहीं उनके साथ भेदभाव होने देंगे। उन्होंने यह भी साफ़ किआ के गाँवों की समस्याओं के लिए वह जल्द ही ग्रामीणों के बीच संवाद स्थापित करेंगे , जो एक बार न होकर बार बार हो सके और समस्याएं लगातार सुनी और निस्तारित की जा सकें , श्री रंजन तोमर ने यह मांग रखी के आर टी आई कार्यकर्ताओं को शस्त्र लाइसेंस में वरीयता दी जाए जिसके जवाब में पंकज सिंह ने कहा के वह इस बारे में राज्य सरकार से बात करेंगे। इसके साथ ही नॉएडा के गाँवों में सार्वजानिक शौचालय बनवाने के आदेश देने की बात भी उन्होंने नोवरा प्रतिनिधिमंडल से साझा की , उन्होंने यह भी कहा के शहर की तर्ज़ पर ही गाँवों के लिए भी तकरीबन आठ ओपन एयर जिम को भी उन्होंने हाल ही में हरी झंडी दी हैं जिनका कार्य जल्द प्रारम्भ होगा।

नोवरा द्वारा उठाये गए मुद्दों पर विधायक की प्रतिक्रिया उत्साहवर्धक लगी एवं अध्यक्ष श्री तोमर ने पंकज सिंह का अभिनन्दन करते हुए उनसे गाँवों की समस्याओ को लगातार ऐसे ही सुनते और सुलझाते रहने का प्रयास करने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा।

सेक्टर-27 में विधायक पंकज सिंह ने किया ओपन ज िम का उद्घाटन

आरडब्ल्यूए व विधायक पंकज सिंह द्वारा आज सुबह 10:00 बजे सेक्टर-27 के डी ब्लॉक पार्क में ओपन जिम का उदघाटन किया गया। इस अवसर पर विधायक जी ने सभी सेक्टरवासियो को बधाई दी और सेहत के प्रति जागरूक रहने और जिम के उपयोग करने की बात कही। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजीव गर्ग ने विधायक पंकज सिंह, नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियो, उपस्थित अतिथियों एवं निवासियो का धन्यवाद किया। इस अवसर पर महासचिव मूलचन्द अवाना, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, फोनरवा अध्यक्ष एन पी सिंह, नोएडा अथॉरिटी के महाप्रबंधक राजीव त्यागी, वरिष्ठ प्रबंधक एस सी मिश्रा, महेन्द्र प्रकाश, जितेंद्र शर्मा, के पी सिंह, मोहम्मद इशरत, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे

शहीद भगत सिंह सेना – नोएडा प्राधिकरण के साथ मिलकर स्वछता जागरूक अभियान चलाया

दिनांक 26 अक्टूबर, 2018 शुक्रवार को शहीद भगत सिंह सेना ने नोएडा प्राधिकरण, बी.एस. मेमोरियल स्कूल, निठारी और आर.डब्ल्यू.ए., सेक्टर-31, रजी. (मेट्रो लिंक्स) नोएडा के साथ मिलकर एक स्वछता जागरूक अभियान रोयल प्लाजा कॉम्प्लेक्स सेक्टर-31 में चलाया और लोगो को साफ सफाई के प्रति जागरूक किया। इस अभियान में कॉम्प्लेक्स के सभी दुकानों व बैंको ने बढ्चढ़कर हिस्सा लिया व शहीद भगत सिंह सेना की सराहना भी की । इस मौके पर मौजूद आर. डब्ल्यू. ए. सेक्टर-31, रजी. (मेट्रो लिंक्स), नोएडा के महासचिव श्री एस. के जैन जी, अध्यक्ष & मुख्य संरक्षक सुनील सेठी जी ने बताया की पहले रोयल प्लाजा कॉम्प्लेक्स एक कूड़े दान से कम नहीं था जिसे की शहीद भगत सिंह सेना, बी.एस. मेमोरियल स्कूल निठारी व ब्रिस्टल जिम के सदस्यों ने बखूबी साफ किया जो बहुत ही सराहनीय है। इस मौके पर अभियान का नेतृत्व कर रहे शहीद भगत सिंह सेना के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहित अवाना जी ने लोगो को सफाई रखने की शपथ दिलाई। इस मौके पर शहीद भगत सिंह सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय हिन्दू जी ने सबके सहयोग के लिए और राष्ट्रहित कार्य में हिस्सा लेने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अभियान में नोएडा अथॉरिटी के आज़म जी, रज़ा जी, सुपरवाइजर देशराज जी, धीरज भाई, सचिन जी, शिवा जी, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के नोएडा चेयरमैन श्री राम अवतार सिंह जी और शहीद भगत सिंह सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश जी, राष्ट्रीय महासचिव अविनाश सिंह जी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सतीश जी, नीरज अंबावत जी, राजीव, पूरन सिंह जी, सुनील जी, विनीत जी, अतुल जी , मुकुल जी, पवन जी, पुलिस विभाग नोएडा के सिपाही आदि मौजूद थे !