Daily Archive: November 14, 2018

डीएम से मिला नोवरा प्रतिनिधिमंडल, प्राथमि क विद्यालय स्थानांतरित करने की उठाई मांग

नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल आज गौतम बुध नगर के जिलाधिकारी बी एन सिंह से मिला। इस दौरान उन्होंने नॉएडा के गाँव बाजिदपुर सेक्टर 135 स्थित प्राथमिक विद्यालय को नए परिसर में स्थानांतरित करने की मांग उठाई। गौरतलब है कि पुरानी इमारत की स्तिथि बेहद ख़राब है, कई जगह सीलन के कारण कमरे कमज़ोर और जर्जर हो चुके हैं।

इसी कारण वहां पढ़ना और बैठना खतरे से खाली नहीं। यहाँ समीप ही नई इमारत बन चुकी है किन्तु कुछ अस्पष्ट कारणों से वहां बिजली एवं पानी का कार्य रुका हुआ है , कई बार प्राधिकरण एवं सम्बंधित अधिकारीयों से मिलकर शिकायत की जा चुकी है, किन्तु नतीजा नहीं निकल सका है। नई इमारत के टॉयलेट के फ्लश आदि भी टूटे हुए हैं। निर्माण सामग्री भी घटिया लगाई गई है। टाइल्स आदि अभी से कमज़ोर पड़ गई हैं एवं शीशे टूटे हुए हैं। ऐसे में नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन ने जिलाधिकारी से इसकी शिकायत की है , डीएम महोदय ने त्वरित कार्यवाही कर सम्बंधित अधिकारी को फोन कर इस बाबत मीटिंग मुलाने के निर्देश दिए और स्वयं इस मीटिंग में उपस्थ्ति रहने की बात कही।

इस दौरान नोवरा अध्यक्ष रंजन तोमर, उपाध्यक्ष अजय चौहान ,सचिव पुनीत राणा , अलोक मेहता एवं गौरव चौहान उपस्थित रहे। इस दौरान रंजन तोमर ने अपने द्वारा सूचना के अधिकार एवं सिटीजन चार्टर पर लिखी दो पुस्तिकाएं डीएम को भेंट की।