Daily Archive: February 4, 2019

नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवको को मारी गोली , गंभीर रूप से हुए घायल , पुलिस जाँच म ें जुटी

नोएडा में दिन दहाड़े बदमाशों का आतंक ,नोएड़ा डीपीएस स्कूल के पास कार सवार गौरव नाम का युवक अपने दोस्त अरविंद को सेक्टर 30 डीपीएस स्कूल के पास छोड़ने आया था तभी आपस मे थोड़ी दे कार में बैठकर बात करने लगे तभी काले रंग की बाइक पर 2 बदमाशों हथियारों के साथ आते ही गौरव को चैन और अंगूठी मांगने लगे , वही गौरव को ना करने पर गोली चला देते है जिसमे एक गोली हाथ में और दूसरी टांग में गोली मारकर बदमाश और 2 अंगूठी औऱ चेन लूट कर कई राउण्ड फायरिंग कर फरार हो जाते है वही गौरव के साथी अरविंद पुलिस को 100 नम्बर सूचना देता है और मौके पर पुलिस घायल को नजदीकी अस्पताल में कराया भर्ती मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुटी ।

ऑडी सवार युवक को दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली

दिन दहाड़े नोएडा के पॉश इलाके में बदमाशों ने पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर लग्जरी गाड़ी में सवार व्यक्ति पर गोलियाँ बरसाकर नोएडा पुलिस को दी चुनौती, कार सवार घायल, घायल को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र की घटना ।

मेट्रो लाइन से कॉपर केबल चोरी करने वाले छः अंतर्राज्‍यीय चोर गिरफ्तार

मेट्रो लाइन से कॉपर केबल चोरी करने वाले 06 अंतर्राज्‍यीय चोर गिरफ्तार, कब्जे से 01 Swift Car, 01 स्कूटी, 246 मीटर कॉपर केबल, कॉपर केबल काटने के औजार व अवैध शस्त्र बरामद-थाना सेक्टर-39 नोएडा।

Service revolver looted from a Police personnel Under Sector 58 Police station

Yesterday late night in an Incident, some unidentified criminals looted a service pistol of a Police Personnel under Sector 58 Police station. Police personnel was identified as Praksh Yadav serving in Delhi Police. At the time of loot, he is having dinner at a Dabha, Just 100 meter away from Sector 58 Police station. After conducting the loot criminal fire several rounds in the air and fled from the spot.

नोएडा पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को किय ा गिरफ्तार , चोरी की 9 मोटरसाइकिल और दो कार की ब रामद

नोएडा के थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने देर रात तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 9 मोटरसाइकिलें और दो कार बरामद की हैं। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की रात को गश्त पर निकले दारोगा विशाल कुमार ने बॉटनिकल गार्डन के पास से एक गुप्त सूचना के आधार पर देवदत्त शर्मा, अंकुर शर्मा और आशीष नामक तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि उनके पास से चोरी की 9 मोटरसाइकिलें, दो कारें तथा नगदी बरामद हुई है। उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करने की बात स्वीकार की है।

नोएडा में स्वाइन फ्लू का कहर , एक की मौत

दिल्ली एनसीआर में स्वाइन फ्लू का कहर बढ़ता ही जा रहा है , वही नोएडा में भी स्वाइन फ्लू ने दस्तक देनी शुरू कर दी । वही नोएडा में रविवार को देर शाम स्वाइन फ्लू से नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर की मौत हो गई ।

नोएडा के सेक्टर 12 स्थित मैट्रो अस्पताल में स्वाइन फ्लू से ग्रासित नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर की मौत हो चुकी है । मृतक के बेटे उदयवीर ने बताया कि 60 वर्षीय उनके पिता को नोएडा के मैट्रो अस्पताल में भर्ती कराया था , जहाँ डॉक्टरों ने स्वाइन फ्लू बताया । जिसके बाद उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई ।