Daily Archive: February 24, 2019

RWA of sector 51 carried out Cleanliness Drive in the sector

A cleanliness drive was carried out by the residents and the Managing Committee of Sector-51, RWA.

Roads of sector 51 and childrens park were cleaned under this drive. Many residents whose surroundings were found dirty were advised about the value of a clean surrounding.

An anti-encroachment drive against the hawkers at the entry of Sector-51, Noida, near VDS market and at various other places in Sector-51 was also carried out with the help of police department. Which was also a great success.

The drive was attended by Sunil Kumar of police department with PCR-16 from chowki of Sector-51, Noida. He also assured us that the police will take care that the hawkers don’t encroach again at those places.

There was also a big problem of illegal parking of buses (oyo shuttle) in the sector. A drive was also carried out against them at night by chowki in-charge, Sector-51 Noida and Challans were imposed on them for illegal bus parking.

पांच सितारा होटल में नौकरी लगवाने के नाम प र लाखों रूपये की हुई ठगी , नोएडा पुलिस जाँच में जुटी

पांच सितारा होटल में नौकरी लगवाने के नाम पर एक जालसाज ने दो युवकों से लाखो रुपये ठग लिए। पीड़ितों के मुताबिक, उन्हें दिल्ली और नोएडा के होटलों में 15 दिन में नौकरी लगवाने के वादा किया गया था। पैसा मिलने के बाद ठग कमरा खाली कर लापता गया। उन्हेांने सेक्टर-39 पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक, हाथरस के रोहित चौधरी और मुकेश चचेरे भाई हैं। दोनों ने हाथरस के एक कॉलेज से इस साल होटल मैनेजमेंट का कोर्स पूरा किया है। रोहित ने बताया कि नौकरी की तलाश में वे 5 फरवरी को सेक्टर-44 के छलेरा में रहने वाले एक चचेरे भाई रानू चौधरी के पास आए थे। रानू ने उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाले अमजद कुरैशी से मिलवाया। अमजद ने बताया कि वह पांच सितारा होटलों में चिकन सप्लाई करता है और पार्ट टाइम वेटर का काम भी करता है।

अमजद ने दोनों युवकों को भरोसा दिलाया कि वह एक की दिल्ली और दूसरे की नोएडा के होटल में नौकरी लगवा देगा। इसके लिए अमजद ने दोनों से एक एक रुपये मांगे और वादा किया कि पैसे मिलने के 15 दिन के अंदर उनकी नौकरी लग जाएगी।

अमजद पर यकीन कर दोनों ने 7 फरवरी को उसे एक लाख रुपये दे दिए। पैसे लेने के बाद वह कमरा खाली कर भाग गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। एसएचओ प्रशांत कपिल ने बताया है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। यदि पीड़ित लिखित शिकायत देंगे तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा में महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर् म , पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

नोएडा के थाना फेस 3 इलाके में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है । दरअसल नोएडा के थाना फेस 3 इलाके के सेक्टर 66 स्थित पीजी में काम करने वाली घरेलू सहायिका को शराब पिलाकर उसके गैंगरेप किया । वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने दो आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान धौलपुर राजस्थान निवासी रामकरण और रघुवीर के रूप में हुई है । दोनों हरौला गॉव में रहते है और हलवाई का काम करते है ।

वही इस मामले में थाना फेस 3 के प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि मामूरा गॉव की रहने वाली महिला नोएडा के 66 में स्थित पीजी में साफ सफाई का काम करती है । वही इन दोनों आरोपियों ने उस महिला को शराब पिलाकर उसके सामूहिक दुष्कर्म किया है । वही पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।