Daily Archive: February 27, 2019

लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने वाले पोस्टर ्स एवं होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाने के लि ए ज़िलाधिकारी ने दिए आदेश

लोकसभा चुनाव के लिए जिला प्रशासन की और से तैयारियां की जा रही है जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि आचार संहिता लगने के 24 घंटे के अंदर चुनाव को प्रभावित करने वाले बैनर पोस्टर एवं होल्डिंग्स हटने चाहिए। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी बीएन सिंह ने एमसीसी के नोडल अधिकारी, सहायक नोडल अधिकारी तथा प्राधिकरणों के अधिकारियों एवं उप जिलाधिकारियों, तहसीलदारों को निर्देश देते हुए कहा है कि जनपद में लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 को संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूर्ण रूप से कटिबद्ध है। भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशानुसार आदर्श आचार संहिता लागू होने पर तत्काल 24 घंटे के भीतर चुनाव को प्रभावित करने वाली सभी प्रकार की प्रचार सामग्री होल्डिंग बैनर पोस्टर एवं दीवार लेखन को हटाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

इस संबंध में जिला अधिकारी बीएन सिंह ने इस कार्य के नोडल अधिकारी, सहायक नोडल अधिकारियों, प्राधिकरणों के अधिकारियों, उप जिलाधिकारियों एवं तहसीलदारों को अपनी टीमें गठित कर 24 घंटे के भीतर यह सामग्री हटाए जाने की कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा आदर्श आचार संहिता लागू होने पर सभी संबंधित अधिकारियों एवं विभागीय अधिकारियों द्वारा यह कार्यवाही तत्काल प्रभाव से सुनिश्चित की जाएगी और इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही तथा शिथिलता क्षम्य नहीं होगी

बोर्ड बैठक से पहले नोएडा प्राधिकरण में हुए बड़े फेरबदल।

28 फरवरी को होने वाली बोर्ड बैठक से पहले नोएडा प्राधिकरण में हुए बड़े विभागीय फेरबदल।

कई वर्क सर्किल अधिकारियों का कार्य क्षेत्र बदल दिए गए हैं। जबकि कुछ को अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया।

नए आदेश तहत नोएडा प्राधिकरण में पीसीएस अधिकारी की जॉइनिंग, संजय कुमार बने नोएडा प्राधिकरण के नए ओएसडी।

जन स्वास्थ्य विभाग के उप महाप्रबंधक एसके गुप्ता को उद्घान विभाग का कार्यभार दिया गया। वर्क सर्किल 2 के वरिष्ठ प्रबंधक एससी मिश्रा को सर्किल से हटाकर प्रभारी (जन स्वास्थ्य) बनाया गया।