Daily Archive: March 12, 2019

बिल्डर की मनमानी से बायर्स में रोष

राधे श्याम बिल्डर की मनमानी से बायर्स में रोष बायर्स का राधे श्याम बिल्डर पर आरोप, बिल्डर नहीं दे रहा बायर्स को फ्लैट जो बायर्स को दे रहा धमकी, समय पर पैसे देने के बावजूद बिल्डर ने लगाई पेनल्टी, बिल्डर मैप के अनुसार नहीं बना रहा सोसाइटी।

अपतारा बिल्डटेक कंपनी का मैनेजर रहस्यमय हालात में हुआ लापता , नोएडा पुलिस जाँच में जुट ी

नोएडा के सेक्टर-60 में अपतारा बिल्डटेक कंपनी में मैनेजर रोहन पांडेय शनिवार शाम को रहस्यमय हालात में लापता हो गए। दरअसल
वह शाम को ऑफिस से घर के लिए अपनी कार से निकले थे। उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

इंदिरापुरम के नीति खंड- 1 में रहने वाले रोहन पांडेय (28) 9 मार्च की शाम करीब 7 बजे ड्यूटी खत्म करके शेवरलेट कार से घर के लिए निकले। इसके बाद शाम 7:20 बजे उन्होंने पत्नी प्राची को मेसेज किया कि वे कुछ देर में पहुंचने वाले हैं, लेकिन उसके बाद अचानक उनका मोबाइल फोन बंद हो गया और वे घर भी नहीं पहुंचे। पत्नी ने अगले दिन थाना सेक्टर-58 में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई।

प्राची ने बताया कि सोमवार सुबह रोहन का मोबाइल कुछ देर के लिए खुला और उनके एसएमएस रिसीव हो गए। जिस जगह मेसेज रिसीव हुए, वह जयपुर से करीब 30 किलोमीटर आगे फुलेरा नामक जगह है। ऐसे में सवाल बना हुआ है कि उनका फोन वहां कैसे पहुंचा। प्राची के मुताबिक उनके पास फिरौती या अन्य कोई कॉल भी नहीं आई है। घटना की सूचना मिलने पर इटावा और लखनऊ में रहने वाले उनके घरवाले रोहन को ढूंढने के लिए नोएडा के लिए निकल चुके हैं।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की दो टीमें उन्हें तलाश करने में लगी हैं। अभी तक उनका और कार का कुछ पता नहीं चला है।

यातायात की समस्या को दूर करने के लिए ट्रैफ िक पुलिस की नई पहल, बनाए गए नए यू टर्न

नोएडा के सेक्टर 71 के पास रोजाना ट्रैफिक जाम को देखते हुए यातायात पुलिस और प्राधिकरण एक नई पहल शुरू करने जा रही है, जिससे यात्रियों को राहत मिल सके।

दरअसल नोएडा के सेक्टर-71 बाबा बालक नाथ तिराहे पर यातायात के दबाव को कम करने के लिए अब वाहन चालकों को डीएससी रोड का इस्तेमाल करने के लिए बोर्ड लगवाया जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस ने प्राधिकरण से इस तिराहे और इस रास्ते पर पड़ने वाले यू-टर्न पर ऐसे तीन से चार बोर्ड लगाने के लिए कहा है। एसपी ट्रैफिक अनिल झा ने बताया कि बाबा बालक नाथ कट पर बैरियर लगाकर टर्न बंद किए गए हैं। इनकी जगह पर यू-टर्न बना दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि सेक्टर-121, 122 और किसान चौक की ओर से आने वाले काफी वाहन चालक बाबा बालकनाथ मंदिर से राइट टर्न लेकर सीधे एलिवेटेड रोड जाने वाले रास्ते पर पहुंच जाते हैं।

इस तिराहे पर ट्रैफिक का बोझ कम करने के लिए यह व्यवस्था की जा रही है कि जो वाहन चालक सेक्टर-121, 122 से आ रहे हैं, वह इस तिराहे पर पहुंचने के बाद एलिवेटेड रोड की तरफ न जाएं बल्कि इससे पहले ही बनाए गए यू-टर्न से मुड़कर सर्विस लेन का इस्तेमाल करते हुए क्लियो काउंटी सोसायटी वाली सड़क से होते हुए सेक्टर-61 अंडरपास से डीएससी रोड पर आ जाएं। इससे उनको कहीं रुकना नहीं पड़ेगा।

इससे बाबा बालकनाथ तिराहे पर यातायात का दबाव भी कम होगा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओर से आने वाले वाहन चालक आसानी से एलिवेटेड रोड पर पहुंच जाएंगे।