Daily Archive: March 18, 2019

नोएडा पुलिस ने तीन शातिर लूटेरे को किया गि रफ्तार , अवैध हथियार किए बरामद

नोएडा थाना फेस 3 पुलिस ने तीन शातिर लूटेरे को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किए है । दरअसल नोएडा थाना फेस 3 पुलिस अपने इलाके में चेकिंग कर थी , तभी एक बाइक पर तीन सवार आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे , उसी समय पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों लूटेरे को गिरफ्तार कर लिया । वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना फेस 3 पुलिस ने तीन शातिर लूटेरे को गिरफ्तार किया है , जिनके पास से अवैध हथियार बरामद किए है । यह आरोपी राह चलते लोगों को हथियार के बल पर लूट लिया करते थे , साथ ही इन सभी आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है । वही उन्होंने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनका नाम शमशेर , रंजीत दास , दीपक है ।

नोएडा पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में , साढ़े छह लाख किए बरामद , पूछताछ जारी

गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा के चुनाव होने में करीब 20 दिन बचे है , जिसको लेकर जिला और पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है । पुलिस द्वारा सड़कों पर चेकिंग कर रही है , जिससे चुनाव को लेकर अवैध शराब और पैसा वितरण न हो । वही आज नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने सेक्टर 18 से साढ़े छह लाख रुपये के साथ एक सख्स को हिरासत में लिया है । पकड़ा गया शख्स खुद को लॉजिक्स माल का एकाउंट बता रहा है।उसका कहना है ये पैसा लॉजिक्स माल के पार्किंग का 1मार्च 9 मार्च का कलेक्शन है जो उसे आई सी आई सी आई बैंक में जमा करने जा रहा था।लेकिन कोई कागजात वह नही दिखा पाया। पुलिस शख्स हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।इसकी सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी दी गई है।

समस्याओं को लेकर नोएडा डायलॉग संस्था ने ब ैठक का किया आयोजन , समाधान को लेकर हुई चर्चा

नोएडा डायलॉग के तत्वावधान में सेक्टर-62 पार्क एसेंट होटल में आरडब्ल्यूए व एओए की सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें शहर की समस्याओं पर चितन कर उनके निवारण को लेकर चर्चा की गई। सम्मेलन में आरएडब्ल्यू और एओए से करीब 60 पदाधिकारी मौजूद रहे।

नोएडा डायलॉग के संरक्षक व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि नोएडा में ग्लोबल सिटी बनने की क्षमता है और 2030 तक ऐसा करने की व्यक्तिगत संकल्प लिया हुआ है। उन्होंने आरडब्ल्यूए और एओए के प्रतिनिधियों का आह्वान किया कि उनके संकल्प को अब सामूहिक संकल्प बनाने की जरूरत है। कार्यक्रम में उपस्थित फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह ने कहा कि आरएडब्ल्यू के पदाधिकारी बहुत सेवा उपलब्ध करा रहे हैं और उन्हें भी पंचायतों की तरह फंड और मानदेय मिलना चाहिए। इस दौरान पीसी जैन, जेपी उप्पल, लखिदर सिंह, रणपाल सिंह मलिक, केके जैन, ज्योत्सना सिन्हा आदि रहे।

साइबर ठगों ने इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड क ्लोन कर 15 हजार रुपये का लगाया चूना

नोएडा :- हाई टेक सिटी में साइबर ठगों का आतंक, सॉफ्टवेयर इंजीनियर के क्रेडिट कार्ड का क्लोन बनाकर लगया 15 हजार रुपये का चूना, मोबाईल पर बैंक का मैसेज आने पर हुई जानकारी, पीड़िता की शिकायत पर जाँच में जुटी पुलिस, नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र की घटना।