Daily Archive: March 19, 2019

District Administration of Gautam Budhh Nagar create awareness among the people of Noida under SVEEP

Noida, (19/3/2019): District Administration of Gautam Budhh Nagar organized a awareness creating program at Indira Gandhi Kala Kendra in Noida.

This program is initiated under SVEEP program by election commission of India.

District Magistrate, BN Singh, City Magistrate, GBN SSP Vaibhav Krishna, Noida Authority GM Rajeev Tyagi were present to answer the queries of the people.

People with different questions put their queries and questions in front of the officials who give clarity to their queries and questions.

नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन द्वारा किया गया होली मिलन समारोह का आयोजन

आज नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन द्वारा इंदिरा गांधी कला केंद्र के प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में आलोक टंडन अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी, नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी और मुख्य लोग मौजूद रहे।

जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर पर इलाज नहीं करने का लगा आरोप, बदले की वजह से नहीं किया इलाज

Noida: नोएडा के सेक्टर 30 में स्थित जिला अस्पताल के लेबर रूम में तैनात महिला डॉक्टर पर इलाज नहीं करने का आरोप लगा है। अस्पताल में ही संविदा सफाईकर्मी का आरोप है कि, डॉक्टर बदले की कार्यवाही से पत्नी इलाज नहीं कर रही है। इलाज ना होने के कारण मरीज़ की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है।

सेक्टर 31 निठारी में रहने वाले नीरज वाल्मीकि ने बताया कि पत्नी रश्मि को गर्भ की सफाई के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां एक हफ्ते के बाद भी पत्नी के गर्भ की सफाई नहीं हो सकी है। डॉक्टर ने बदले की का्रवाई से ही पत्नी के इलाज से मना किया है। अन्य डॉक्टर को भी इलाज से मना किया है।

वहीं इस बात की शिकायत नीरज ने प्रभारी सीएमएस डॉ वंदना शर्मा से की है। उन्होंने जल्द ही ऑपरेशन करने का आश्वासन दिया है।

वहीं सीएमओ डॉ अनुराग भार्गव का कहना है कि अस्पताल में महिला डॉक्टर द्वारा इलाज नहीं करने के मामले की जल्द जांच की जाएगी और कार्यवाही की जाएगी।