Daily Archive: March 22, 2019

नोएडा के स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने जी ता अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल में सिल्वर मेडल , किया देश का नाम रोशन

Noida, (22/3/2019): नोएडा की बेटी एवं ‘माता भगवती चड्ढा निकेतन स्कूल’ के 12th क्लास में पढ़ने वाली छात्रा आरुषि शर्मा पुत्री सुदेश शर्मा निवासी सदरपुर गांव ने अबू धाबी में 14 से 20 मार्च 2019 तक आयोजित अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल में सिल्वर मेडल जीत कर नोएडा के साथ साथ देश का नाम भी रोशन किया है।

आरुषि के पिता सुदेश शर्मा ने बताया की हमारी बेटी पहले स्टेट लेवल पर खेलती थी, 2014 से राष्ट्रीय स्तर पर खेल रही है और अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रही है, यह देख कर बहुत खुशी होती है और उसको जीतते देख हमारा सर गर्व से ऊंचा होगया।

उन्होंने बताया कि आरुषि बचपन से ही खेलकूद में आगे रही है। हम उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और आशा करते हैं की वह देश का नाम ऐसे ही रोशन करती रहेगी।

नोएडा में पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस जांच मे ं जुटी

एक अज्ञात व्यक्ति का पेड़ से लटका मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,अभी तक शव का नहीं हो सकी है पहचान, सेक्टर 45 सदरपुर का मामला।

नोएडा में विदेशी मेहमानों के साथ खेली गई ह ोली, सांस्कृतिक परंपराओं से विदेशियों को करा या गया अवगत

Noida, (22/3/2019): नोएडा के सेक्टर 75 में स्थित गोल्फ एवेन्यू 2 में रंगो का पर्व पूरे धूम धाम से मनाया गया। होलिका दहन के बाद लोगो ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली मनाई।

डीजे के संग बच्चो और नौजवानों में रैन डांस करके लोगो ने जमकर होली खेली। बड़े बूढों के पैर छूकर अबीर गुलाल लगाकर महिलाओ और युवाओं ने आशीर्वाद लिया और होली कि शुभकामनाएं प्राप्त की।

इस अवसर पर गोल्फ एवेन्यू 2 के वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों ने विदेशी मेहमानों का तिलक लगाकर तथा पुष्प वर्षा और अबीर गुलाल लगाकर उनका स्वागत किया और होली कि शुभकामनाएं दी।

विदेशी मेहमानों के साथ सोसायटी वासियों ने जमकर होली खेली। वहीं विदेशी मेहमानों ने भी जमकर रंग के। इस पर्व को पूरे धूम धाम से मनाया। घंटो तक लोगो ने रैन डांस किया और जमकर आनन्द उठाया।

विदेशी मेहमानों को होली के इस अवसर पर सोसायटी वासियों ने हिंदुस्तान की सांस्कृतिक परंपराओं में अवगत कराया और उनको और सब ही देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

मैं जनता और पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूँगा।

गौतम बुध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा नोएडा के सेक्टर 19 सनातन धर्म मंदिर पहुंचे वहां पर अपनी पत्नी के साथ पूजा कर के नामांकन के लिए निकले डॉ महेश शर्मा ने कहा की पार्टी ने मुझे दोबारा जनता की सेवा के लिए मौका दिया है और