बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओ ने नोएडा के हर सेक्टर करी नुक्कड़ मीटिंग

बहुजन समाज पार्टी के भावी प्रत्याशी / प्रभारी प. रवि कांत मिश्रा जी को नोएडा की नुक्कड़ मीटिंग में जनता का भरपूर सहयोग मिला और सेक्टर 12/22 की नुक्कड़ मीटिंग सफलतापूर्वक संपन हुई।इस नुक्कड़ मीटिंग के दौरान श्री रवि कांत मिश्रा जी ने जन समस्याओं को सुना और जनता को आश्वस्त किया की जनता की सभी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी समस्या का निदान वे स्वयं करने के लिए तत्पर हैं और जनता की सेवा करने के लिए लालायित है।इस नुक्कड़ मीटिंग के दौरान रवि कांत मिश्रा जी ने अन्य पार्टियों द्वारा जनता को धोखा देने और जनता से झूठ बोल कर वोट लेने वाली भाजपा , सपा, और कोंग्रेस पर जम कर निशाना साधा , और अवाम को उन समस्याओं से अवगत करवाया जो प्रदेश में सपा की सरकार आने के बाद काफ़ी तेज़ रफ़्तार से बढ़ी है , जिसमें प्रमुख रूप से बलात्कार , लूट-पाट और अपराधियों को संरक्षण मिला है , एवं आए दिन महिलाओं पर होने वाले अत्याचार और अन्य गम्भीर समस्याओं को जनता से साँझा किया ।
नोएडा सेक्टर 12 की जनता को संभोधित करते हुए श्री रवि कांत मिश्रा जी ने नोटबंदी की आड़ में जनता को बेहाल करने की भाजपा की नीति का कड़ा विरोध किया और ये भी कहा की भाजपा के अपने नोट बदले जा चुके हैं तो जनता को क्यूँ सज़ा दी जा रही है । उन्होंने कहा कि जिनके पास काला धन है वो बड़े बड़े उद्योगपति तो ख़ुश है लेकिन आम आदमी की थाली से रोटी भी छिन गई है । नुक्कड़ मीटिंग के दौरान स्थानीय निवासियों ने अपनी समस्याओं को बहुजन समाज पार्टी के भावी प्रत्याशी / प्रभारी प. रवि कांत मिश्रा जी के सामने रखा और रवि कांत मिश्रा जी ने अवाम को आश्वस्त करते हुए भरोसा दिलाया की जनता उनके लिए पहले है और जनता की सेवा करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है । इस नुक्कड़ मीटिंग में विशेषरूप से उत्तरा खंड समाज की अधिकता रही और भारी मात्रा में मूलतः उत्तरा खंड समाज के लोग ने इस मीटिंग में शिरकत की और प. रवि कांत मिश्रा जी के नेतृत्व में अपनी समस्याओं के समाधान हेतु उनसे वार्तालाप किया और समस्याओं के समाधान हेतु आश्वासन पाया।
इस नुक्कड़ मीटिंग के दौरान रवि कांत मिश्रा जी ने युवाओं की प्रगति की ज़रूरत पर ज़ोर देते हुए कहा कि अगर (बी एस पी )की सरकार प्रदेश में आती है तो हमारी सरकार की प्राथमिकता युवा वर्ग को मज़बूत बनाना युवा वर्ग को रोज़गार उपलब्ध करवाना और युवा को सशक्त बनाना होगा । इस नुक्कड़ मीटिंग में नोएडा को अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के लिए विशेष अभियान के तहत कुछ होनहार युवाओं को बहुजन समाज पार्टी में शामिल किया गया। इस मौके पर रवि कान्त भट्ट, शिवलाल गौतम, सुरेंद्र अग्रवाल, वीरेंदर जैन, पासी जी, ललित मेहरा, आदित्य भट्ट, उषा, मधु बाली, प्रदीप सहित सैकसो लोग उपस्थित थे। और सोनू , मनीष , रवीश , ललित , रवि , आशु , जैयद, अर्नव ,नितिन , विपिन , गौरव ,जोघव ,बॉबी ,पुनीत , ऐंड्रू आदि ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।