नोएडा विधानसभा बसपा प्रत्याशी ने किया चु नाव प्रचार

बहुजन समाज पार्टी नोएडा विधान सभा के प्रत्याशी पं.रवि कान्त मिश्रा ने गांव ककराला, आगर बस्ती, पुस्ता कॉलोनी, नया गांव, इलाबांस, याकूबपुर, नगला चरणदास और गेझा का तूफानी दौरा किया और बहुजन समाज पार्टी के लिए वोट करने की अपील की तो वही दूसरी ओर उनकी पत्नी पूजा मिश्रा ने सेक्टर-12 और 20 का दौरा किया और घर-घर जाकर अपने पति और बहुजन समाज पार्टी नोएडा विधान सभा के प्रत्याशी पं.रवि कान्त मिश्रा के लिए वोट मांगे। बसपा प्रत्याशी ने सभी से मिल रहे अपार जनसमर्थन और सहयोग के लिए सभी क्षेत्रवासियों का धन्यवाद दिया और आगामी विधान सभा चुनावो में बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अपने संबोधन में रवि कान्त ने कहा कि बसपा सरकार ने हमेशा सभी को साथ लेकर सबका विकास किया है। हमेशा प्रदेश की गंगा-जमुनी तहजीब को बढ़ावा दिया और प्रदेश में भाईचारा को बढ़ावा दिया। जबकि सपा और भाजपा सरकार ने हमेशा साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दिया है। एक तरफ भाजपा ने जहा नोट बंदी करके

आम आदमी और श्रमिको को काफी परेशान किया है। लोगो का रोजगार भी चला गया है और हालात यह हो गए है कि उन्हें घाट वापस जाना पड़ रहा है। इस बार भाजपा को चुनाव में मुह की कहानी पड़ेगी वही दूसरी ओर सपा के आपसी विवाद का जो नाटक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव में चल रहा था उसे भी जनता भली-भांति समझ चुकी है और आने वाले चुनावो में दोनों पार्टियों को इसका जवाब देने का काम करेगी।

ग्रामवासियो ने पूर्ण आश्वासन और समर्थन दिया कि वो लोग इस बार विकास की सरकार बनायेगे और आदरणीय बहन जी को प्रदेश का पुनः मुख्यमंत्री बनाकर प्रदेश में कानून का राज लायेगे। जिससे प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज और अराजकता ख़त्म हो सके।

इस मौके पर पूर्व एमएलसी अनिल अवाना, नोएडा विधान सभा भाईचारा के अध्यक्ष चौधरी जाकिर अली, हाजी मुस्तकीम, अनस जावेद, बाबूलाल वर्मा, चौधरी टोनी खान, हाजी अफजल, खुर्शीद खान, हाजी जल्लू, यामीन प्रधान, हाजी नबिया प्रधान, पप्पू प्रधान, नरेश प्रधान, नीलम भाटी, गोपाल अवाना, आज़ाद नूरानी, नौशाद, अलीशेर, जलीस अल्वी, मेहबूब, परविंद्र गुर्जर, सुनील अवाना, लाला अवाना, बिरजू अवाना, हाजी रहीस, विनोद बीडीसी, आसमोहम्मद प्रधान सहित हज़ारो लोग उपस्थित थे।