निर्दलीय प्रत्याशी कैप्टन विकास गुप्ता क ा चुनावी दौरा शुरू

नोएडा। भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ने और उस जंग को अंजाम तक पहुंचाने के लिए मशहूर निर्दलीय प्रत्याशी कैप्टन विकास गुप्ता ने सोमवार से शहर में अपना चुनावी दौरा शुरू कर दिया है। दौरे में जहां सैकड़ों समर्थक उनके साथ में दिखे, वहीं जिस सेक्टर व झुग्गी में पहुंचे, लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। यही नहीं उनके समर्थन में दिल खोलकर प्रचार-प्रसार भी किया।
सोमवार को कैप्टन विकास गुप्ता सबसे पहले सेक्टर-16 एवं 17 की झुग्गीबस्ती में पहुंचे। उनके आने की जानकारी होते ही झुग्गीवासी अपने-अपने घरों से निकलकर आए और फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। यही नहीं सैकड़ों लोग उनके साथ हो गए और घर-घर जाकर उनके पक्ष में वोट डालने की अपील की। कैप्टन विकास गुप्ता ने कहा कि आज तक जो भी मुद्दा उठाया है, उसे करके दिखाया है। कैप्टन ने कहा कि मेरे चुनावी घोषणा पत्र में झुग्गीवासियों को सेक्टरों की तर्ज पर सुविधाएं देने की घोषणा की गई है। आप लोग मुझे विधानसभा में पहुंचाने का काम करें, यह सपना साकार करके दिखा दूंगा। भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग कभी भी बंद नहीं होगी। भ्रष्टाचारियों को ठिकाने लगाना और शहर का समुचित विकास कराना ही मेरा लक्ष्य है। इस अवसर पर शंकरलाल, संजय कुमार, अमरपाल, अमित अग्रवाल, सुधीर पोरवाल, दीपक विग, रितु सिन्हा, संदीप मारवाह सहित बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।
इसके बाद कैप्टन गुप्ता ने सेक्टर-20 एवं 19 का दौरा किया। उनके सेक्टर में पहुंचते ही उनके स्वागत में सेक्टरवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा। स्वागत के बाद कैप्टन गुप्ता ने कहा कि सेक्टरों में विकास के नाम पर जो लूट हो रही है, उसे न सिर्फ बंद कराया जाएगा बल्कि लूट करने वालों को भी जेल भिजवाने का काम किया जाएगा। शहर में सफाई, बिजली, सीवर एवं सीसी रोड बनाने में जिस तरह से अनियमितताएं बरती जाती हैं, उन्हें पूरी तरह से समाप्त कराया जाएगा। उन्होंने सेक्टरवासियों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की। सेक्टरवासियों ने उन्हें पूरा समर्थन देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर रमाकांत, शिवाकांत, सुधीर पोरवाल, कनकलता, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्यारेलाल, राजेन्द्र, संदीप पोरवाल, ओम अग्रवाल, रागिनी एवं विनीता सहित कई समर्थक एवं सेक्टरवासी मौजूद रहे।
चुनावी दौरे में कैप्टन विकास गुप्ता की धर्मपत्नी एकता गुप्ता ने भी अपनी पूरी टीम के साथ सेक्टरों का दौरा किया। उन्होंने सेक्टर-29 का दौरा किया और घर-घर जाकर कैप्टन विकास गुप्ता के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि सैनिक कालोनियों में पार्टियों के प्रत्याशी सिर्फ चुनाव में वोट मांगने आते हैं, इसके बाद भूल जाते हैं कि शहर के किस छोर पर पूर्व सैनिक रहते हैं। इस तरह के पार्टी नेताओं के खिलाफ आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कैप्टन विकास गुप्ता चुनावी जंग में कूद गए हैं। जिस तरह से वे लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं, उसी तरह से लड़ते रहेंगे और शहर के विकास में चार-चांद लगाने का काम करेंगे। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा करना उन्होंने अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। उनकी सुरक्षा पहली प्राथमिकता होगी। इस अवसर पर योगना गर्ग, आभा, तारा सहित कई महिलाएं व युवतियां मौजूद रहीं। सेक्टरवासियों ने भी उनके साथ मिलकर घर-घर जाकर वोट मांगे।