नोएडा के हाइपरसिटी में “कुक विद दि एक्सपर ्ट” का हुआ आयोजन

नोएडा: हाइपरसिटी ने शेफ रणवीर ब्रार के साथ मुंबई के अपने स्टोर में पाक कार्यशाला का सफल आयोजन करने के बाद यहां लॉजिक्स सिटी सेंटर, नोएडा के अपने स्टोर मेंरणवीर ब्रार के साथ ही “कुकविददिएक्सपर्ट” का आयोजन किया। रविवार की शाम नियमित गतिविधियों के बीच हाइपरसिनोएडा में सेलीब्रिटीसेफरणवीरब्रार कीउपस्थिति देखी गई। उन्होंने पाक कार्यशाला, “कुकविददिएक्सपर्ट” में हिस्सा लिया जिसकी मेजबानी हाइपरसिटीरीटेलऔर बरटोलीइंडियाने की।

नोएडा के लॉजिक्स सिटी सेंटर में पाक कार्यशाला का नेतृत्व खाना बनाने की दुनिया की जानी-मानी हस्ती शेफरणवीरब्रार ने की। इसमें उन्होंने अपनी सुविज्ञता और कौशल का प्रदर्शन हाइपरसिटी केग्राहकों के लिए खासतौर से किया। इस मौके पर शेफ रणवीर ब्रार ने सबसे प्रभावशाली ढंग से सरल पर अभिनव व्यंजन तैयार किए और खाने के शौकीनों तथा भावी शेफ कोयह मौका दिया कि वे ए श्रेणी की कुकिंग को अनुभव करें तथा शेफ के साथ चर्चा कर सकें।

शेफ रणवीर ब्रार ने भी खाना पकाने की ऐसी तकनीक, जानकारी और नुस्खे साझा किए जो कम जाने जाते हैं। इसमें भोजन परोसना, सजाना और पकाने की दुनिया के राजसब शामिल है। उन्होंने आकर्षक पाक विधियों की चर्चा की और मौजूद लोगों को अपनी कृतियों का स्वाद लेने का मौका दिया। इस सत्र के बाद लोगों को सेलीब्रेटेड शेफ के साथतस्वीर उतरवाने के लिए मौका दिया गया।

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए हाइपरसिटी रीटेल (इंडिया) लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट – मार्केटिंग, लॉयल्टी, विजुअल मर्केन्डाइजिंग श्री मनोज जैन, वाइस प्रेसिडेंट नेकहा, "हमें खुशी है कि शेफ रणवीर ब्रार दिल्ली में हमारे दर्शकों के लिए कार्यशाला की मेजबानी कर पाए। अपनी सुविज्ञता, कौशल और ज्ञान साझा कर पाए और हमारे ग्राहकोंको एक अच्छा अनुभव मुहैया कराया। साइबर सिटी में हमारी हमेशा यह कोशिश होती है कि अपने ग्राहकों को हर दिन कुछ नया पेश करें। अपने इस वादे का ख्याल रखतेहुए हम “कुकविददिएक्सपर्ट” पहल के लिए बरटोली से जुड़कर खुश हैं। पाक विधियों के इस कार्यशाला के जरिए हमारा लक्ष्य खाने के शौकीनों तथा घरों में काम करने वालेशेफ तक पहुंचना है और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ की पेशकश की जाती है।”