SUKHDEV SHARMA TO CONTEST NOIDA FONRWA PRESIDENT ELECTION

फोनरवा के चुनाव 30 जुलाई को होने वाले हैँ जिसमे मैं सुखदेव शर्मा(सचिव फोनरवा एवं President RWA रजत विहार) फोनरवा के President के पद के लिये contest कर रहा हूँ ।
मैँ आप को फोनरवा के original by-laws के बारे मे बताना चाहता हूँ ।
1. फोनरवा के original by-laws मे ये प्रावधान था कि फोनरवा के President एवं महासचिव का चुनाव किसी भी सैक्टर के President एवं महासचिव लड़ सकते हैँ लेकिन इस नियम को change करके ऐसा कर दिया कि फोनरवा के President एवं महासचिव का चुनाव वो ही लड सकते हैँ जो एक बार फोनरवा की body मे election win किया हो । मेरा आप सभी से एक सवाल हैँ कि अगर आप अपने सैक्टर मे पहली बार President का election win करके आये हैँ और आप का मन हैँ कि मैं भी फोनरवा का चुनाव लड़ना चाहता हूँ और नोएडा के लिये कुछ करना चाहता हूँ लेकिन आप फोनरवा के President का चुनाव नही लड़ सकते क्योंकि फोनरवा के by-laws मे लिखा हैँ कि आप को फोनरवा मे one term election win करना चाइये तभी आप फोनरवा के President एवं महासचिव का चुनाव लड़ सकते हैँ ।
2. फोनरवा के original by-laws मे लिखा था कि 2 term से ज्यादा एक ही post पर आप नही रह सकते लेकिन इसको भी change कर दिया ।
ये दो नियम ऐसे हैँ जिनको change करना चाइये कोई भी व्यक्ति जो अपने सैक्टर के President हैँ उसको ये हक मिलना चाइये की वो फोनरवा के चुनाव मे किसी भी पद पर चुनाव लड़ सकता हैँ ।
हमारा उद्देश्य by-laws मे ऐसे change करना है कि फोनरवा के जो members है वो किसी भी पद पर चुनाव लड सके और एक पद पर 2 term से ज्यादा नही होना चाइये ।
धन्यवाद
सुखदेव शर्मा