एन पी सिंह ने बताई नॉएडा के लिए फोनरवा की प ्राथमिकताऐं

[5:01 PM, 7/16/2017] पत्रिका कॉम राहुल, नोएडा: नोएडा। फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट वेलफेयर एसोशियशन ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। हालांकि बाकी उम्मीदवारों की लिस्ट अभी जारी नहीं की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि फोनरवा के लिए 30 जुलाई को चुनाव होना है।
फोनरवा के संस्थापक सुशील अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से कहना चाहता हूं कि एन.पी सिंह जो कि मौजूदा फोनरवा अध्यक्ष हैं वह एक और टर्म के लिए चुनाव लडेंगे। उन्होंने कहा कि हमने नोएडा की बहतरी के लिए बहुत काम किया। फोनरवा की पूरी टीम ने शहर की हर समस्या के लिए लड़ाई लड़ी है और ये लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि 23-23 जुलाई को वह अपना वीजन डॉक्यमेंट जारी करेंगे।
फोनरवा के मौजूदा अध्यक्ष एन.पी सिंह ने कहा कि मेरी कोशिश में कभी कोई कमी नहीं रही है। हमने अपने कार्यकाल में शहर की बहतरी के लिए कर जरूर प्रयास किए हैं। हमारी सबसे बड़ी उपलब्धी DND को टोल फ्री कराना है। इसके लिए हमने किसी से कोई चंदा नहीं लिया है। वकीलों की फीस का पैसा फेडरेशन के लोगों ने ही दिया। फिलहाल यह मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी। अभी नोएडा की कई समस्याएं हैं जिनका सुलझाना है इसके लिए हमारी पूरी टीम काम कर रही है।
– इन मुद्दों को किया शामिल
एन.पी सिंह ने कहा कि शहर को फ्री होल्ड कराना, लीज होल्ड न बढ़ाना जैसे मुद्दे हमारी लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण में जब तक सौम्य श्रिवास्तव जी थे तक तक लोगों की सुनवाई हो रही थी लेकिन आज ऐसी स्थिती है कि लोगों को ये ही नहीं पता कि वह अपनी समस्या को लेकर किसके पास जाए। प्राधिकरण में ऐसे ही 4-6 आई.ए.एस आकर बैठ जाते हैं जिनपर बहुत खर्चा होता है। इसलिए हम चाहते हैं कि प्राधिकरण के चेयरमैन को चुनने का अधिकार जनता के पास हो। फोनरवा को नोएडा प्राधिकरण में हिस्सेदारी चाहिए। हम चाहते हैं कि हमारे लोग भी प्राधिकरण की टीम में रहे। तभी लोगों की सुनवाई हो पाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि नोएडा का दुर्भागय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री यहां आने से डरते हैं। हम मुख्यमंत्री जी से मिलकर निवेदन करेंगे कि वह नोएडा आएं।