पंकज सिंह ने प्राधिकरण अधिकारियों के जलभर ाव की समस्यओं का निरक्षण किया

नोएडा। शहर में बारिश के चलते हो रही जलभराव की समस्या के मद्देनजर भाजपा विधायक पंकज सिंह शनिवार सुबह सेक्टर-51 और सेक्टर 44 में प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ निरिक्षण करने पहुंचे। यहां लोगों ने उनका स्वागत करते हुए अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान पंकज सिंह ने लोगों की सभी समस्याएं सुनी और अधिकारियों को इन पर जल्द से जल्द काम करने के लिए कहा। पंकज सिंह ने लोगों को आशवासन दिया कि शहर में हो रही जलभराव की समस्या का जल्द ही निवारण कर लिया जाएगा और अधिकारियों को 10-15 दिन में समस्याओं को निपटाने के लिए कहा।
सेक्टर 44 में बन रहे पैरीफेरल के रुके हुए काम के लिए ग्रामीणों ने उन्हें अवगत कराते हुए कहा कि पैरीफेरल के अटके हुए काम की वजह से आसपास के इलाके में पानी भर जाता है जिससे हमें खासी दिक्कतें होती हैं। इस पर प्राधिकरण के अधिकारियों ने कहा कि पैरीफेरल के काम जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।
इस दौरान पंकज सिंह के साथ सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष सूरज राणा समेत युधवीर चौहान, दिनेश चौहान, मुकेश गुप्ता आदि भी उपस्थित रहे।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते शहर के अधिकांश इलाकों में सड़कों समेत लोगों के घऱों में पानी भर गया था और पूरे शहर में भारी जाम जैसी स्थिती पैदा हो गई थी।