उधार पैसे ना देने पर कैब चालक को किया अगवा

नोएडा : 20 हजार रुपए उधार न चुका पाने पर चार युवकों ने ओला कैब चालक व उसके दोस्त को अगवा कर लिया। आरोपियों ने चालक के दोस्त को कॉल कर 1 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पीडि़त के दोस्त ने 100 नंबर पर कॉल कर कोतवाली फेज-3 में एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस टीम ने लोकेशन के आधार पर सूरजपुर से एक को गिरफ्तार कर अपहृत युवकों को मुक्त कराया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बुलंदशहर के खुर्जा निवासी नितेश चौहान सेक्टर-34 मोरना में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके गांव के पास के ही रहने वाले मधुर और सकील सीमापुरी दिल्ली में रहते हैं। बीती 27 जुलाई की सुबह सभी सेक्टर-62 फोर्टिस अस्पताल के पास मिले थे। मधुर और सकील ओला कैब चलाते हैं। सभी लोग ममूरा गली नंबर दो स्थित एक एटीएम से रुपए निकालने चले गए। जब मधुर और शकील रुपए निकालकर वापस आ रहे थे, तभी स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों को आरोपी वहां से लेकर फरार हो गए। करीब सुबह 10 बजे नितेश के मोबाइल पर उसके दोस्त मधुर ने कॉल कर बताया कि उसे अजय उर्फ फौजी, गजेंद्र, मोहित और एक अन्य ने अगवा कर लिया है। मधुर ने अजय से 20 हजार रुपए उधार लिए थे। अब सबी लोग एक लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। कुछ देर बाद आरोपियों ने कॉल कर कहा कि एक लाख रुपए की व्यवस्था कर लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

सूचना पर दौड़े पुलिस अधिकारी

अपहरणकर्ताओं की कॉल के बाद नितेश घबरा गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी और कोतवाली फेज-3 में केस दर्ज कराया। क्राइम ब्रांच, पुलिस टीम के साथ पुलिस अधिकारी भी जांच में लग गए। कॉल लोकेशन के आधार पर पुलिस सूरजपुर के देवला गांव में पहुंची, जहां पर आरोपियों ने दोनों युवकों को बंधक बनाकर रखा था। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने प्रमोद निवासी दौलतपुर बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर ही है।