नोएडा में दो युवकों ने की युवती से छेड़छाड़

नोएडा : नोएडा के मामूरा गांव में युवती से छेड़छाड़ के मामले में मौके पर पहुंची पीआरवी पर दो युवक हमला कर फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ युवती की शिकायत और पुलिस से बदसलूकी का मुकदमा कोतवाली फेज 3 पुलिस ने दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश रही है।

मूलरूप से मेरठ ककंरखेड़ा निवासी 23 वर्षीय युवती मामूरा में अपने सहेली के साथ किराये पर रहती है। युवती सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। रविवार रात करीब 10 बजे वह मामूरा मार्केट में खरीदारी कर घर लौट रही थी। तभी रास्ते में पड़ोस में रहने वाले आरोपी सुंदर और अमरजीत ने उसे रोक लिया। युवती ने उन्हें रास्ते से हटने के लिए कहा, लेकिन उसमें से एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गए। युवती ने घटना की शिकायत 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पाकर पीआरवी मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ पूछताछ करने लगी। पूछताछ के दौरान दोनों

आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर गिराकर वहां से फरार हो गए।

इस संबंध में कोतवाली फेज 3 प्रभारी अवनीश दीक्षित का कहना है कि युवती की शिकायत के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ पुलिसकर्मियों से बदसलूकी किए जाने पर भी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों को तलाश रही है।