सैलरी मांगने पर युवतियों से मालिक ने किया बर्ताव

नोएडा : सेक्टर 16 फिल्म सिटी स्थित एक इंस्टीट्यूट मालिक पर दो युवतियों ने सैलरी मांगने पर अभ्रदता करने का आरोप लगाया हे। युवतियों का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी एक माह की सैलरी मांगी तो मालिक ने उन्हें गाली गलौच करते हुए ऑफिस से बाहर निकाल दिया। युवतियों का आरोप है कि जब उन्होंने घटना की शिकायत कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी से की तो उन्होंने उनके साथ अभ्रदता की। दोनों युवतियों ने घटना की शिकायत एसपी सिटी से करने की बात कही है। दिल्ली शाहदरा निवासी आयुशी चौधरी और कोमल ने एक माह पहले सेक्टर 16 फिल्म सिटी स्थित एक इंस्टीट्यूट में बतौर काउंसलर जॉब शुरू की थी। आयुशी चौधरी ने बताया कि पांच दिन पहले उसे कोमल को बेवजह इंस्टीट्यूट मालिक ने निकाल दिया। मंगलवार सुबह वह एक माह की सैलरी लेने के लिए इंस्टीट्यूट पहुंची। युवती का आरोप है कि इंस्टीट्यूट मालिक और कुछ लोगों ने उनके साथ गाली गलौच कर उन्हें बाहर निकाल दिया।

पुलिस के सामने गाली गलौच करने का आरोप

आयूशी चौधरी ने बताया कि उन्होंने घटना की शिकायत 100 नंबर पर पुलिस से की। सूचना पर कोतवाली सेक्टर 20 की पीसीआर मौके पर पहुंची। युवती का आरोप है कि पुलिस के सामने भी इंस्टीट्यूट मालिक उनके साथ गाली गलौच की।

कोतवाली प्रभारी पर भी लगाया अभ्रदता का आरोप

युवती ने बताया कि उन्होंने घटना की शिकायत कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी अनिल कुमार शाही से की। युवती का आरोप है कि कोतवाली प्रभारी ने उल्टा उन्हें डॉट लगाते हुए अभ्रदता कर उन्हें अपने केबिन से बाहर निकाल दिया। इस संबंध में कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि दोनों युवतियों पर इंस्टीट्यूट मालिक ने 70 हजार रुपए की चोरी करने का आरोप लगाया है। युवतियों द्वारा उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।