हक मांगने पर पति ने पत्नी बेटी को निकाला घ र से

नोएडा : जीवन के 25 साल एक छत के नीचे गुजारने के बाद अचानक पति को अपनी पत्नी बेटी बोझ लगने लगा तो पति ने षडयंत्र रच कर माँ-बेटी को किराए के मकान शिफ्ट किया और फिर बहला फुसला कर प्रॉपर्टी के पेपरऔर बैंक मे रखा सारा पैसा अपने नाम कारवा लिया। फिर दूध की मक्खी की तरह बाहर निकाल फेंका। जब माँ-बेटी हक़ मांगने गई तो बेइज्जती कर लाठी -डंडों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पुलिस ने माँ-बेटी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज़ कर घायलों को जिला अस्पताल मे मेडिकल करवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल जिला अस्पताल मे इलाज करवा रहे एक बुजुर्ग का नाम श्यामलाल शर्मा है, जो गंभीर रूप से घायल हैं। ये उसी कविता शर्मा के ताऊ है, जिसे उसके पति ने घर से निकाल दिया। ये अपनी भतीजी के टूटते घर को बचने के लिए बातचीत करने आए थे, लेकिन बातचीत का जवाब लाठी-डंडों से मिला और वे अस्पताल पहुँच गए।

दरअसल कविता और उसकी बेटी श्वेता को इस बात की भनक भी नहीं थी कि जिसके सहारे जीवन के 25 साल बिता दिये वो ही ऐसा धोखा देगा। पहले बेटों को से अलग किया, फिर बहला फुसला कर प्रॉपर्टी के पेपर और बैंक मे रखा सारा पैसा अपने नाम कारवा लिया और फिर दूध की मक्खी की तरह बाहर निकाल फेंका।