नोएडा में दबंगो ने कार सवार परिवार की पिटा ई

नोएडा : दिल्ली से सटे हाईटेक सिटी नोएडा में जहाँ एक तरफ पुलिस प्रशासन कानून व्यवस्था के चुस्त-दुरुस्त होने की बात करती है, वहीँ अपराधियों द्वारा की जाने वाली आपराधिक घटनाएं और दबंगों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला नोएडा के कोतवाली सेक्टर 20 क्षेत्र का है, जहाँ कुछ दबंगों ने एक कार सवार परिवार की पिटाई कर दी। कार सवार परिवार की गलती बस इतनी थी, कि उन्होंने गलत तरीके से ओवरटेक करने वाले स्कार्पियो सवार दबंगों को हॉर्न बजा कर चेताया था। मामले की शिकायत पुलिस के पास पहुँचने के बाद पुलिस तहकीकात में जुटी है।

बताया जा रहा है कि संजय व राजकुमार अपने परिवार के साथ अपनी गाड़ी से अपने घर ग्रेटर नोएडा जा रहे थे, तभी पीछे से एक स्कार्पियो गाड़ी, बड़ी तेजी व लापवाही से चलते हुए संजय की गाड़ी के सामने आकर रुक गई। संजय ने हॉर्न बजाय तो स्कार्पियो गाड़ी से 4 लोग उतरे और संजय व राजकुमार पर लात-घुसे बरसाने लगे। बीच-बचाव करने जब महिलाएं आई तो उन दबंगों ने महिलाओं को भी नही छोड़ा। दबंगों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की और गाली-गलौच की।

पीड़ित ने घटना की सुचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुँचने से पहले हीं दबंग अपनी कार से फ़रार हो गए। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज़ कर लिया है और घटना की तहकीकात में जुटी है।