माहेश्वरी समाज द्धारा नोएडा में बाल प्रत िभा सम्मान समारोह का किया आयोजन

नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कलाकेन्द्र में, वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम और प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समाज के परिवार के सदस्यों की ओर से नई एवं पुरानी शैली के विभिन्न नृत्यों की बहुत ही सुन्दर एवं मनमोहक प्रस्तुति पेश की गई। विविधताओं से भरे हुए इस मनोरंजक कार्यक्रम में श्याम सुन्दर ग्रुप के विख्यात कलाकारों द्वारा हास्य नाटिका “जिंदगी अनलिमिटेड” की प्रस्तुति की गई। सभी दर्शक इस नाट्य मंचन का आनंद लेते हुए हास्य रस में सरोबार हो गए। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही समाज के 49 प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान भी किया गया। इनमे राजेश मालपानी को CS, आलोक इनाणी, मालविका बाहेती एवं ध्रुव झंवर को MBA उतीर्ण करने पर पुरस्कृत किया गया। रिषभ राठी को 12th में 95% अंक लाकर समाज को गौरवान्वित करने के लिए पुरस्कृत किया गया। समाज के 2 छात्रों, तनुश्री मालू एवं पूर्वा चांडक ने इस वर्ष कक्षा 10 में 10 CGPA प्राप्त किये। समाज के सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
अखिल भारतीय माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष श्री श्याम सुन्दर जी सोनी इस समारोह के मुख्य अतिथि थे। संस्थापक अध्यक्ष श्री आर पी सोनी जी ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए उनका आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर एनसीआर के कई गणमान्य माहेश्वरी नागरिको एवं नोएडा की विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया। माहेश्वरी समाज समय समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम करता रहता है। इन आयोजनो से संस्था की विभिन्न प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।
संस्था के अध्यक्ष राकेश माहेश्वरी ने सभी अथितियों का स्वागत करते हुए कहा की आज माहेश्वरी समाज सभी क्षेत्रो में देश की प्रगति में अग्रणीय रूप से भागीदार है। समाज को देश में फैले हुए भ्रष्टाचार एवं कुरूतियों को समाप्त करने की और कार्य करना चाहिए। उन्होंने युवा वर्ग को इसके लिए आगे आने का आवाहन किया।
निवर्तमान अध्यक्ष प्रकाश इनाणी ने संस्था की और से किये गए कल्याण कार्यो की जानकारी देते हुए बताया की माहेश्वरी समाज नोएडा, समाज के विभिन्न वर्गों के उथ्थान के लिए निरन्तर कार्यरत है।
महासचिव दिनेश चांडक ने कार्यक्रम के संयोजक श्यामसुंदर जी सोनी एवं कपिल लखोटिया को सफल आयोजन के लिए ध्यन्यवाद दिया। साथ ही सुन्दर सजावट एवं आयोजन में विभिन्न सहयोग के लिए सरिता सोनी, संगीता चांडक, कविता मूंदड़ा, रंजना लखोटिया, सरोज सोनी, सुकृति सोनी, सरोज माहेश्वरी, शकुंतला इनाणी, पुष्पा मालू, श्रीमती राधा दमानी, मीनू चांडक एवं आरती चांडक का आभार किया। साथ ही कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग के लिए विजय सोनी, अरविन्द सांवल, अजीत परवाल, सुशील चांडक, दिनेश माहेश्वरी, मदनमोहन सोनी, एन के मालपानी, नितेश सोनी, आलोक इनाणी, राघव चांडक, लिपिका माहेश्वरी एवं अन्य सदस्यों को बधाई देते हुए धन्यवाद दिया।