नोएडा : मोहब्बत में मिली रुसवाई तो सॉफ्टवे यर इंजीनियर लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम

नोएडा : कुछ लोग प्यार में मिली नाकामी को झेल नहीं पाते और खौफनाक कदम उठा लेते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ नोएडा में रहने वाली पटना के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की के साथ। सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की के साथ जब उसीके साथ कंपनी में काम करने वाले प्रेमी ने बेवफाई की तो लड़की ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी।

घटना नोएडा के सेक्टर 62 के शांति कुंज अपार्टमेंट की है। पटना निवासी मृतका एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। वह सेक्टर-62 की एक नामी आईटी कंपनी में काम करती थी। उसी कंपनी में एक अंकुश गंदोत्रा नामक एक शख्स भी काम करता है। इन दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम संबंध थे। सुसाइड नोट में युवती ने बताया कि पिछले दो साल से उसके और अंकुश के बीच प्रेम संबंध था। उसी दौरान पीड़िता गर्भवती भी हुई थी। कुछ समय पहले उसे मालूम हुआ कि अंकुश अपने घरवालों की मर्जी से किसी और से शादी कर रहा है। उसने कई बार अंकुश को मनाया भी लेकिन वह नहीं मान रहा था, जिस वजह से युवती ने यह कदम उठाया।

पुलिस के मुताबिक, युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके परिजनों को इस मामले की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस युवती के प्रेमी अंकुश का तलाश कर रही है।