गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन ने मनाया अपना इक्कीसवाँ फाउंडेशन डे

गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन ने आज अपना 21 वां फाउंडेशन दिवस मनाया। बहुत हर्ष और उत्साह के साथ इस अवसर को इंदिरा गांधी कालकेन्द्र में श्री संतोष कुमार गंगवार (राज्य मंत्री, वित्त मंत्रालय और भारत सरकार) श्री ब्रहेशेश पाठक (कानून मंत्री और मंत्री) न्याय,उत्तर प्रदेश) की उपस्थिति मनाया गया । हमारे मुख्य अतिथि डॉ महेश शर्मा (राज्य मंत्री (आई सी) संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार ने इस अवसर को उनकी उपस्थिति के साथ और अधिक शुभ बना दिया।

समारोह में स्टॉक स्टेटमेंट के लिए जीएसटी के प्रभाव और रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया के पर सेमिनार आयोजन किया गया । बार के अध्यक्ष विक्ल गुप्ता ने कहा – "हमने जीएसटी पर अधिवक्ताओं और मेहमानों के सभी संदेहों और प्रश्नों को स्पष्ट करने के लिए सेमीनार का आयोजन किया। जीएसटी पर एक गलत धारणा थी, जो लोगों को चिंता थी क्योंकि वे संदिग्ध थे, अगर जीएसटी वास्तव में सहायक था, लेकिन मुझे यकीन है कि सेमीनार इस विषय में ने उन्हें अपने सभी संदेहों को दूर करने में मदद की है और अब वे शिक्षित हैं विषय।

सेमिनार में बार एसोसिएशन के सचिव श्री अजय गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि यह 21 साल के एसोसिएशन के कवर करने के लिए एक मील का पत्थर है। हम जीएसटी को लागू करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पहल को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, जो हम निश्चित रूप से देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ने में मदद करेंगे। हम भी हमारे सम्मानित ‘हमारे क्षेत्रों के विधायक का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जो उनके व्यस्त कार्यक्रम से हमारे साथ खुशहाल अवसर को साझा करने और साझा करने में सफल रहे।

cleardot.gif