बायर्स के लगातार विरोध के बाद आम्रपाली ग् रुप के डायरेक्टरो ने डीएम को सौपे अपने पासपो र्ट

नोएडा। बायर्स के लगातार विरोध प्रदर्शन के चलते आम्रपाली ग्रुप के तीनों डायरक्टरों ने रविवार को जिलाधिकारी बी.एन सिंह को अपने पासपोर्ट सौंप दिए हैं। कंपनी के तीनों डायरेक्टर अनिल कुमार शर्मा, अजय कुमार और शिवप्रिया ने बायर्स को अश्वस्त करने के लिए जिलाधिकारी से मिलकर एक पत्र के साथ अपने-अपने पासपोर्ट सौंप दिए।
इस दौरान सौंपे गए पत्र में आम्रपाली के डायरेक्टरों ने लिखा कि वह अपने बायर्स को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सभी लोगों को उनके मकान दिए जाएंगे। किसी भी तरह की भ्रमित खबरों पर न जाएं। पत्र में उन्होंने लिखा कि हमारे बायर्स में फिलहाल जो सबसे बड़ा भ्रम चल रहा है कि हम लोग कहीं देश से बाहर न निकाल जाएं। इसे दूर करने के लिए आज हम सभी अपने पासपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप रहे हैं। जिसके बाद जिलाधिकारी ने तीनों डायरेक्टरों के पासपोर्ट जमा कर लिए।
दरअसल, रविवार को भी बायर्स ने सेक्टर-62 स्थित आम्रपाली के दफ्तर के सामने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बायर्स पहुंचे और अपने फ्लैट्स की मांग की। इस दौरान दूर-दूर से अपने परिवार के साथ बायर्स यहां आए। इस दौरान सभी लोगों ने सरकार से भी अपील की और कहा कि उनकी मदद की जाए और जल्द से जल्द उन्हें उनके घर दिलवाए जाएं।
गौरतलब है कि शहर में अलग-अलग बिल्डरों के प्रोजेक्ट्स में अपने घर का सपना लेकर जिन बायर्स ने अपना पैसे लगाया, कब्जा नहीं मिलने पर वह लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बायर्स लगातार प्रोटेस्ट कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और घरों पर कब्जा मांग रहे हैं। शनिवार को ही बायर्स ने जेपी बिल्डर के दफ्तर में जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ की। इस दौरान सैकडों बायर्स ने जेपी के दफ्तर पर कब्जा जमा लिया। जिसके बाद विधायक पंकज सिंह ने लोगों को समझाया और आश्वासन दिया।