कांग्रेस ने जुमलेबाजों की सरकार को उखाड़ फेंकने की युवाओं से की अपील

नोएडा – केंद्र की सरकार युवाओं किसानों व मजदूरों का हनन कर रही हे व भाई से भाई को लड़ाने की बात करती है उन्होंने क्षेत्र के युवाओं से अपील की इस जुमलेबाज की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता के बीच जा कर माहौल तैयार करे। कांग्रेस की सरकार आएगी तो रोजग़ार गारंटी बिल लेकर आयेंगे।

यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने नोएडा ग्राम हाजीपुर सेक्टर -104 में दिल्ली विश्वविद्यालय चुनावों को लेकर एक युवा व छात्रों के जनसम्मेलन का आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में कहीं। इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव नसीब सिंह जी ने कहा की आज नोएडा में किसानो की आबादियों को तोड़ा जा रहा है युवाओं को रोजग़ार नहीं है शहरों में बिजली पानी की व्यवस्था नहीं है जनता कि उम्मीदों पर ये सरकार नाकाम साबित हुई है ।

युवा नेता अशोक बसोया ने कहा की दिल्ली विश्वविद्यालय चुनावों में एनएसयूआई के प्रत्याशियों को विजय बनाये । कार्यक्रम का संयोजक दिनेश अवाना ने मंच का संचालन किया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने की।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा.महेन्द्र नागर अजीत सिंह दौला ,अजय चौधरी ,रमेश चंद शर्मा ,राजेंद्र कुमार हरीश लोहिया ,गौतम अवाना,ललित अवाना ,नीरज अवाना ,यतेंद्र शर्मा ,दानिश चौधरी ,पवन शर्मा ,योगेन्द्र भाटी,राम गुप्ता,शदब आलम ,अनीश अली ,गौरव अधाना ,पुष्पा कांडपाल , प्रमोद शर्मा ,रामकुमार ,अशोक व सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।