कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को छोड़ा जिला अस ्पताल में , माँ रोते हुए कर रही है इंतजार

नॉएडा – चार सिंतबर को अमित नाम के व्यक्ति ने अपनी बीमार बुजुर्ग मां उमा (65) को इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल लाया था। वह मां के साथ उनका कपड़ों से भरा बैग भी लाया था। इसके बाद आरोपी बुजुर्ग मां को अस्पताल में दाखिल कराकर दवाई लेने के बहाने फरार हो गयाइलाज के बहाने से बीमार मां को जिला अस्पताल में छोड़कर फरार हुए कलयुगी बेटा और उसके परिवार की तलाश के लिए जिलाधिकारी ने एसएसपी को पत्र लिखा है। उन्होंने एडीएम को भी मामले की जांच कराने के निर्देश दिए हैं।
डॉक्टरों ने काफी देर तक इंतजार करने के बाद उसके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो नंबर गलत निकला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मगर 10-12 दिन तक महिला की न तो पुलिस ने सुध ली और न ही परिवार की ओर से कोई आया।
वहीं, जिला अस्पताल ने महिला को दिल्ली रेफर कर दिया गया। इस दौरान 16 दिन बाद भी जब युवक वापस नहीं आया , तो संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी बीएन सिंह ने एसएसपी लव कुमार को पत्र लिखा। इसमें कहा गया है कि संबंधित थाने की पुलिस महिला के परिजनों की तलाश करे। साथ ही महिला से पूछे कि अगर वह कानूनी कार्रवाई करनी चाहें तो उन्हें कानूनी सहायता दिलाई जा सके।