गांधी जी व शास्त्री जी की जयंती पर नोएडा मे ं हुआ पत्रकार सम्मान समारोह

नोएडा। स्व0 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर नोएडा के सेक्टर 62 स्थित आईएमएस कॉलेज के सभागार में पीएनआई न्यूज एवं इरोस टाइम्स द्वारा एक विचार गोष्ठी, पत्रकार एवं समाजसेवी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। पत्रकारों पर हो रहे हमले के विषय पर विचार गोष्ठी में सार यही निकला की पत्रकारो को निष्ठा के साथ निर्भकता से पत्रकारिता का निर्वहन करना चाहिए। गोष्ठी में पत्रकारों और पत्रकारिता खास तौर से इलैक्ट्रोनिक चैनल की गिरती साख पर चिंता व्यक्त की गई।

समारोह के मुख्य अतिथि जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, जय हिन्द जनाब के सम्पादक मोहम्मद आजाद, युग करवट के सम्पादक सलामत मियां, एनएमसी अस्पताल के डॉ0 केसी नेथानी, आईएमएस के प्रिंसिपल डॉ0 जे0 के0 मित्तल व कप्तान अली ने विशिष्ठ रूप से अपने विचार रखे।

इस मौके पर डी0 पी0 गोयल, नरेश कुच्छल, विपिन अग्रवाल, शकील सैफी, रंजन तोमर, राधवेर्द्र दूबे, सत नारायण गोयल, रेखा शर्मा, सुरेश चौरासिया, गुलशन अब्बास नकबी, मनजिर हुसैन, उमरशाद खान, आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय थी। गोष्ठी में समाजिक कार्यकर्ता, अन्नु खान, को सम्मानित किया गया मंच संचालन की जिम्मेदारी अंजना भागे ने बखूबी निभाई।