नोएडा के लॉयन्स क्लब संस्था ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ मनाया दीपावली महोत्सव

लॉयन्स क्लब नोएडा ने दीपावली महोत्सव ईशान म्यूजिक कॉलेज के प्रेक्षाग्रह में धूम धाम से मनाया गया। यह कार्यक्रम पूर्ण रुप से पारिवारिक था जिसमे लायन सदस्यो सहित उनकी परिवार जनों ने भी भाग लिया। सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत लायन पूनम गुप्ता द्वारा हे राम भजन गा कर की।तद्पश्चात नेहा ने सरस्वती वंदना पर अपना नृत्य प्रस्तुत कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।
वंदना के पश्चात लायंस क्लब नोएडा के सभी सदस्यों ने सपरिवार लॉयन्स क्लब एक्सप्रेस गार्डेन से लायन मनोज गर्ग व लायन संजीव खन्ना एवँ लायंस क्लब लोटस के लायन पी सी शर्मा एवं लायन ऐ के साहनी सहित आये हुए सभी अतिथियों द्वारा एक एक दीप प्रजवल्लित कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

विधिवत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आरम्भ लायन डॉ मोना गुप्ता के सो जा कान्हा ज़रा गानेपर नृत्य करके हुई। इसके पश्चात गानों द्वारा अपनी आबाज़ का जादू लायन पूनम गुप्ता ने मेरा नाम चुन चुन चू,लायन मनोज़ गर्ग ने लगा चुंदरी में दाग, लायन डॉ निमेश ने मुझे छू रही है, लियो शिवानी ने चुरा लिया है, लायन आर एन श्री वास्तव ने तुम किसी और को चाहोगी, प्रससुन मुखर्जी ने है अपना दिल तो आवारा सहित अनेक गाने,कुमकुम मुखर्जी ने अखियों के झरोखों से और आओ हुज़ूर तुमको जैसे मनमुग्ध करदेने वाली अपनी आबाज़ का जादू बिखेरा।

इसी बीच डॉ अमित भार्गव के बेटी कृतिका ने वायलिन पर कुछ अलग अलग गानों की धुन बजा कर सदन को मंत्रमुग्ध कर दिया। नृत्य की श्रेणी में लियो शिवानी ने पंजाबी लोकगीत पर, नेहा ने हरियाणवी लोकगीत पर निधि से रामलीला फ़िल्म से लगांडे संग ढोल बाजे जैसे गानों पर अपना नृत्य प्रस्तुत किया।