शराब पीकर फिल्म देखना दो युवकों को पड़ा महं गा

नॉएडा – शराब पीकर फिल्म देखने जाना दो युवकों को महंगा पड़ गया। टिकट को लेकर मॉल के बाउंसरों से दो युवक भिड़ गए। इस पर बाउंसरों ने दोनों युवकों को जमकर पीट दिया। पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में दोनों युवकों सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के बसंत विहार निवासी सुमित और ज्ञान दोनों ने ऑनलाइन फिल्म की टिकट बुक की थी। जब वह सेक्टर 18 स्थित जीआईपी मॉल गए तो उन्हें याद आया कि वह उस मोबाइल को ही घर छोड़ आए, जिस पर टिकट की ऑनलाइन बुकिंग का मेसेज आया था।

सिनेमा में घुसने लगे तो बाउंसरों ने उनसे टिकट मांगा। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन टिकट बुक की थी। बाउंसरों ने उनसे टिकट की डिटेल दिखाने के लिए कहा। इस पर युवकों ने कहा कि वह मोबाइल को घर छोड़ आए। सूचना पाकर वहां पर सिनेमा के मैनेजर मनीष भी पहुंच गए।
उधर, दोनों युवक अंदर घुसने का प्रयास करने लगे। रोकने पर उन्होंने हंगामा कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट तक हो गई और बाउंसरों ने युवकों को पीट दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों और सिनेमा के मैनेजर को शांति भंग के आरोप गिरफ्तार कर लिया। सेक्टर-39 कोतवाल का कहना है कि आरोपियों को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।