नॉएडा: परीक्षा बनी मौत की परीक्षा , सड़क दुर् घटना में छात्र की मौत

नॉएडा : यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा देने जा रहे छात्र प्राजंल की सेक्टर 16 के पास स्थित रजनीगंधा चौक डीटीसी बस चपेट मे आने से मौत हो गयी।
छात्र अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा लेकिन मौके पर मौजूद लोगो की भीड़ तमाशबीन बनी रही , कोई आगे नहीं आया.भीड़ में मौजूद एक लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए, लड़की ने प्रांजल के सिर से बह रहे खून को रोकने के लिए अपना दुपट्टा उतारकर उसके सिर पर बांधा। इसके बावजूद खून नहीं रुका तो वह अपने दोनों हाथों से उसका सिर दबाकर बैठ गई। पुलिस जानकारी के मुताबिक

प्रांजल के दोस्त तालिम के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 7:30 बजे से इंग्लिश का पेपर था। वह प्रांजल, प्रिंस, अभिषेक, आशु और अर्जुन सुबह करीब 6 बजे छलेरा व भंगेल के अपने सेंटर के लिए निकले। प्रांजल अपने पापा की मोपेड चला रहा था, वह पीछे बैठा था। रजनीगंधा अंडरपास के ऊपर मोपेड डीटीसी बस से टकरा गई। घटना के वक्त प्रांजल के हाथों में हेल्मेट था। दोस्त उसे ऑटो में डालकर पहले मैक्स, फिर कैलाश व अंत में जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि जब प्रांजल को लाया गया था, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वही प्रांजल के दोस्तों कहना है दसवीं की परीक्षा छूट गई। छात्रों ने बताया कि पुलिस वालों ने कहा कि ड्राइवर को सजा दिलाने के लिए उनके बयान होने हैं। कहीं जाना नहीं है। सेक्टर 19 चौकी इंचार्ज ने कहा कि हमने घायल को अस्पताल पहुंचाने को कहा था। परीक्षा छोड़ने के लिए कहने की बात ठीक नहीं है। प्रांजल के मौसेरे भाई प्रिंस के मुताबिक, मैक्स हॉस्पिटल वालों ने कहा कि घायल की हालत ज्यादा खराब है। इसे कैलाश अस्पताल ले जाओ। कैलाश पहुंचे तो वहां इमरजेंसी वॉर्ड में मौजूद डॉक्टर ने कहा कि एक्सरे मशीन खराब है। आप जिला अस्पताल ले जाओ।