नॉएडा : सेक्टर 18 मार्केट में ई रिक्शा व ऑटो प र रोक, सख्ती से होगा चालान

नॉएडा : नॉएडा अथॉरिटी ने नई पहल करते हुए मिनी

कनॉट प्लेस के रूप में पहचान बना चुकी सेक्टर 18 की मार्किट में अब ऑटो व् ई-रिक्शा और अब नहीं चलेंगे। नोएडा अथॉरिटी ने एक मीटिंग में ये फैसला लिया। अगर सेक्टर 18 की मार्किट के पास ऑटो और

ई-रिक्शा चलते पाए जाते है तो अब सख्ती से चालान किया जाएगा। नॉएडा प्राधिकरण ने कहा की ये फैसला सेक्टर 18 में रोज रोज जाम लगता था जिसकी वजह से जाम से लोगो को काफी परेशानी रहती थी , इस फैसले से जाम से मुक्ति मिलेगी। नॉएडा अथॉरिटी के इस फैसले पर लोगो ने सवाल खड़ा दिया है। अथॉरिटी ने जब ऑटो और ई-रिक्शा खड़े होने के लिए कोई जगह चिह्नित नहीं की गई है तो चालान कैसे किया जा सकता है।

इस फैसले से मिनी कनॉट प्लेस के रूप में पहचान बना रहे सेक्टर-18 में आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बिना व्यवस्था किए अथॉरिटी अफसरों ने यह निर्देश जारी कर दिया है। यहां के दुकानदारों का कहना है कि फिलहाल इससे सेक्टर-18 की व्यवस्था में कोई बदलाव नहीं आएगा, लेकिन ई-रिक्शा और ऑटो वालों से चालान के नाम पर वसूली जरूर बढ़ जाएगी और पब्लिक की परेशानी बढ़ेगी।
अथॉरिटी के एसीईओ आर. के. मिश्र का कहना है कि सेक्टर-18 में लगने वाले जाम से मुक्ति दिलाने के लिए ऑटो और ई-रिक्शा पर सख्ती की जाएगी।